CM पद से इस्तीफा देगी ममता बनर्जी! जनता से माफी मांगते हुए किया बड़ा ऐलान

CM पद से इस्तीफा देगी ममता बनर्जी! जनता से माफी मांगते हुए किया बड़ा ऐलान
X

कोलकाता । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल ही में इस्तीफा देने की इच्छा व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें सत्ता की चाहत नहीं है और वे जनता की खातिर पद छोड़ने के लिए तैयार हैं। यह टिप्पणी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक सहकर्मी के साथ हुए दुखद बलात्कार और हत्या का विरोध कर रहे जूनियर डॉक्टरों के साथ गतिरोध के दौरान आई। डॉक्टरों ने बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग की मांग पूरी होने तक उनके साथ चर्चा करने से इनकार कर दिया।

बनर्जी ने गतिरोध के लिए जनता से माफ़ी मांगी, उन्होंने कहा कि हड़ताल के कारण स्वास्थ्य सेवाओं में व्यवधान के कारण 27 से अधिक मरीज़ों की मौत हो गई और कई और लोग प्रभावित हुए। अपमान और आलोचना का सामना करने के बावजूद, उन्होंने न्याय और मुद्दे को सुलझाने पर अपना ध्यान केंद्रित किया, हालांकि डॉक्टर निर्धारित बैठक में शामिल नहीं हुए​।

ममता बनर्जी ने कहा है कि उन्होंने डॉक्टरों से तीन दिनों तक बैठक के लिए इंतजार किया, लेकिन वे बातचीत के लिए नहीं आए। उन्होंने जनता से माफी मांगते हुए कहा कि वह इस मामले में न्याय चाहती हैं और किसी भी तरह से जनता को प्रभावित नहीं होने देना चाहतीं। साथ ही, उन्होंने डॉक्टरों को वापस काम पर लौटने की अपील की और कहा कि सरकार ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है, क्योंकि वह धैर्य से इस स्थिति को संभालने का प्रयास कर रही हैं​।

Next Story