दिल्ली -एनसीआर में झमाझम बारिश से बदला मौसम, उमस से लोगों को मिली राहत,कई जगह हुआ जलभराव,बढ़ी परेशानी

दिल्ली -एनसीआर में झमाझम बारिश से बदला मौसम, उमस से लोगों को मिली राहत,कई जगह हुआ जलभराव,बढ़ी परेशानी

दिल्ली समेत एनसीआर के कई इलाकों में बारिश का सिलसिला जारी है। कई जगहों पर रूक-रूककर बारिश हो रही है। जिसकी वजह से सड़कों और गलियों में पानी भर गया है। कई जगहों पर ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग ने आशंका जताई है कि एनसीआर में अगले दो घंटे में मध्यम से तेज बारिश होगी।

जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार दोपहर को दिल्ली के कश्मीरी गेट, चांदनी चौक जैसे इलाकों में बारिश हुई। वहीं गाजीपुर में हल्की बारिश हुई। गाजियाबाद और नोएडा में रूक रूक कर बारिश हो रही है। आसमान में बादल छाए हुए हैं।

दिल्ली में बारिश का बना रिकॉर्ड

राजधानी में बीते मंगलवार को हुई बारिश के बाद मौसम सुहावना हो गया था। हवा में हल्की ठंडक महसूस हुई। लगभग 30.8 एमएम बारिश दर्ज की गई। सबसे अधिक बारिश लोदी रोड और सफदरजंग में रिकॉर्ड की गई है। वहीं, सबसे कम बारिश मयूर विहार में दर्ज हुई। बारिश से अधिकतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री और न्यूनतम तापमान एक डिग्री सेल्सियस नीचे आ गया।

इस सप्ताह ऐसा रहेगा दिल्ली में मौसम

मौसम विभान ने बुधवार को जानकारी देते हुए कहा कि अगले पांच दिनों के दौरान उत्तराखंड, मध्य भारत, उत्तर प्रदेश, जम्मू- कश्मीर, लद्दाख, गिलगिट, बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, राजस्थान में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

Read MoreRead Less
Next Story