तेज आंधी और बारिश के चलते दीवार टूटकर दूसरे मकान पर गिरी, 10 लोग घायल

तेज आंधी और बारिश के चलते दीवार टूटकर दूसरे मकान पर गिरी, 10 लोग घायल

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में मंगलवार शाम अचानक चली तेज आंधी के चलते मालवीय नगर स्थित खिड़की एक्सटेंशन इलाके में एक इमारत की ऊपरी मंजिल की दीवार पड़ोसी के मकान पर गिर गई. इसकी चपेट में आकर 10 लोग घायल हो गए. मामले की सूचना मिलते ही मालवीय नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल पहुंचाए गए लोगों में आठ लोग मामूली रूप से घायल हुए थे. जबकि, दो लोगों को गंभीर चोट लगी है. सभी का इलाज किया जा रहा है.

वहीं, साउथ दिल्ली के मालवीय नगर थाने की पुलिस ने मामले में पीड़ित पक्ष की शिकायत लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार शाम छह बजे पुलिस को दीवार गिरने की सूचना पीसीआर की ओर से मिली. मालवीय नगर थाना पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंचे दमकल विभाग और दिल्ली पुलिस की टीम ने तुंरत दीवार के मलबे को हटाया और वहां मौजूद करीब 10 घायलों को इलाज के लिए पंडित मदन मोहन मालवीय अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में भर्ती सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है.

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इमारत की पांचवीं मंजिला पर एक दीवार का निर्माण किया गया था. तेज आंधी चलने के चलते दीवार पड़ोस के मकान पर गिर गई. राहत की बात यह रही कि दीवार गिरी तो पहले वह छत से शेड पर गिरी और फिर नीचे छत पर. जिससे पड़ोस के मकान में मौजूद लोगों का बचाव हो गया और घायलों को गंभीर चोट नहीं आई.

Read MoreRead Less
Next Story