बड़ीखेप: चित्तौड़गढ़ से पंजाब ले जाया जा रहा 2 करोड़ 72 लाख का डोडा चुरा बारामद गिरफ़्तार

चित्तौड़गढ़ से पंजाब ले जाया जा रहा 2 करोड़ 72 लाख का डोडा चुरा बारामद गिरफ़्तार

चित्तौड़गढ़। चित्तौड़गढ़ से पंजाब ले जाया जा रहा 2 करोड 72 लाख रुपए से ज्यादा का डोडा चूरा बरामद किया हे यह डोडा चूरा धागों के बैग में भर के ले जाया जा रहा था।

चूरू जिले के साहवा पुलिस ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए डोडा पोस्त तस्करों पर नकेल कसने का कार्य किया। साहवा कस्बे में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए डोडा पोस्त की एक बड़ी खेप को पकड़ा। पुलिस उप अधीक्षक मिनाक्षी ने बताया कि चूरू एसपी जय यादव के निर्देशन में नशे के सौदागर व तस्करों के खिलाफ चल रहे विषेष अभियान में साहवा पुलिस ने नोहर रोड पर नाकाबन्दी कर रखी थी। इसी दौरान एक ट्रक तारानगर की तरफ से आया। ट्रक की तलाशी ली तो उसमें धागों के बोरों के नीचे डोडा पोस्त मिला। माप की गई तो पकड़ा गया माल 17 क्विंटल 11 किलो 400 ग्राम पाया गया।

पुलिस ने चालक पंजाब निवासी पलबिन्दर पुत्र बलबंत सिंह जट सिख निवासी मजारा साहने वाला लुधियाना और मंगल पासवान पुत्र रामदेव निवासी मुकन्दरपुर तह महाराजगंज उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया। डीवाईएसपी मीनाक्षी ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि डोडा पोस्त चितौड़गढ़ के भादसोड़ा से पंजाब के मोगा ले जाया जाना था।

Read MoreRead Less
Next Story