कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए आज रोड शो करेंगे केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज यानी बुधवार को कांग्रेस के तीन उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो करेंगे। ये तीनों उम्मीदवार दिल्ली के हैं। केजरीवाल चांदनी चौक लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश अग्रवाल, उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार और उत्तर पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार उदित राज के समर्थन में रोड शो करेंगे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक उनका रोड शो शाम 4.30 बजे मॉडल टाउन से आरंभ होगा और जहांगीरपुरी तक होगा। दिल्ली की कुल 7 लोकसभा सीटों में से 4 पर आम आदमी पार्टी और 3 पर कांग्रेस गठबंधन कर के चुनाव लड़ रही है।

ऐसे में दोनों ही पार्टी हर हाल में इन सातों सीट पर गठबंधन की जीत चाहती हैं। इसलिए दोनों के नेता सहयोगी दल के लिए भी चुनाव प्रचार करने में पूरी ताकत झोंक रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल के रोड शो को लेकर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने कहा है कि दोनों ही दल आपसी सामंजस्य और सूझबूझ के साथ काम कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल का यह रोड शो हमारी एकजुटता का प्रतीक है।

इधर प्राप्त जानकारी के मुताबिक 20 मई से कांग्रेस के शीर्ष नेता दिल्ली में कांग्रेस के तीनों उम्मीदवारों और सहयोगी आप के चारों उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। कांग्रेस दिल्ली में आप के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है लेकिन पंजाब में वह उसके खिलाफ चुनाव लड़ रही है।

मुंबई नॉर्थ-ईस्ट सीट पर पीएम मोदी करेंगे रोड शो

पीएम मोदी बुधवार को महाराष्ट्र के दिंडोरी और कल्याण में आज जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वह बुधवार शाम मुंबई नार्थ-ईस्ट सीट पर एक रोड शो करेंगे। लोकसभा चुनाव 2024 में इन दिनों पीएम मोदी भी लगातार रोड शो कर रहे हैं। पिछले 12 मई को उन्होंने पटना में रोड शो किया था। इसके बाद 13 मई को बनारस में रोड शो किया था।

पीएम मोदी महाराष्ट्र में जनसभा और रोड शो के बाद देर रात वाराणसी आएंगे। वह गुरुवार की सुबह आजमगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

Read MoreRead Less
Next Story