ये नया भारत है, घर में घुसकर मारता है: जम्मू में बोले PM मोदी

ये नया भारत है, घर में घुसकर मारता है: जम्मू में बोले PM मोदी
X

जम्मू ! जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के अंतिम फेज के लिए शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू में एक रैली की। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के लोग 3 परिवारों कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी से थक चुके हैं। वे दोबारा वहीं व्यवस्था नहीं चाहते जिसमें नौकरियों में भ्रष्टाचार और भेदभाव हो। जम्मू-कश्मीर के लोग अब आतंकवाद, अलगाववाद और खून-खराबा नहीं चाहते। यहां के लोग शांति चाहते हैं, यहां के लोग अपने बच्चों के लिए बेहतर भविष्य चाहते हैं और यही कारण है कि जम्मू-कश्मीर के लोग भाजपा सरकार चाहते हैं।

रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 28 सितंबर 2016 को आज की रात सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी। दुनिया को भारत ने बता दिया था कि ये नया भारत है। यह घर में घुसकर मारता है। आतंक के आकाओं को पता है कि अगर कुछ भी हिमाकत की तो मोदी तालाब से उन्हें खोज निकालेगा। कांग्रेस वो पार्टी है जिन्होंने हमारी सेना से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे।

पीएम मोदी ने कहा कि उस दौर को याद कीजिए, जब सीमा पार से आए दिन गोले बरसते थे। उधर से गोलियां चलती थीं और कांग्रेस वाले सफेद झंडा दिखाते थे। जब बीजेपी सरकार ने गोली का जवाब गोले से दिया तो उधर वालों के होश ठिकाने आ गए।

Next Story