बरातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पुलिया पर लटकी, टला बड़ा हादसा

बरातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पुलिया पर लटकी, टला बड़ा हादसा

ललितपुर के बालाबेहट के मजरा डारा गांव से मंगलवार रात करीब 9.30 बजे बरातियों को लेकर बांसी गांव जा रही बस अनियंत्रित होकर निर्माणाधीन पुलिया पर लटक गई। घटना से बरातियों में चीख-पुकार मच गई। इसी बाच मौका पाकर चालक भाग गए।

ग्रामीणों की मदद से बराती किसी तरह बस से निकल सके और दूसरी बस से बांसी के लिए देर रात रवाना हो गए। जानकारी के मुताबिक, बालाबेहट थाना क्षेत्र के मजरा डारा निवासी मिलाप सिंह के बेटे की बरात मंगलवार को रात करीब नौ प्राइवेट बस से रवाना हुई।

बस करीब एक किलोमीटर ही आगे गई थी इसी दौरान रास्ते में बस अनियंत्रित होकर नाले की निर्माणाधीन पुलिया से टकराकर लटक गई। घटना में बरातियों की चीख-पुकार सुन आसपास खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह बरातियों को बस से बाहर निकाला।

बरातियों ने आरोप लगाया कि बस चालक नशे में था इसी वजह से घटना घटी है। इस घटना में बस का परिचालक सहित छह बराती मामूली चोटिल हो गए, जिन्हें एंबुलेंस से सीएचसी बिरधा भेजा गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।

बस में 45 बराती बताए गए हैं। देर रात सभी बराती दूसरी बस से बांसी के लिए रवाना हो गए। घटना की सूचना पर थाना पुलिस ने मौके पर जाकर जानकारी ली।

Read MoreRead Less
Next Story