बदमाशों ने परिवार को बनाया बंधक, जेवरात और नकदी लेकर फरार

up रामपुर के थाना क्षेत्र के गांव छितौनी में नकाब पोश बदमाश मौका पाकर घर में घुस गए। उसके बाद परिवार को हथियारों के बल पर लेकर घर में रखा चार तोले सोने के जेवर एक किलो चांदी और कुछ नकद रुपया लेकर भाग गए। बदमाशों के जाने के बाद परिवार के लोगों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए। परिवार के लोगों ने लूट की पुलिस को तहरीर दी है।

जिले के सैफनी थाना क्षेत्र के छितौनी गांव निवासी गृहस्वामी चरन सिंह का कहना है कि सोमवार देर रात वह अपने घर की बैठक में सो रहा था। गृहस्वामी के घर के बराबर उसके भाई का खाली मकान है। जिस पर ताला लगा रहता है, पीड़ित गृहस्वामी का आरोप है कि रात में करीब 12 बजे के समय लगभग आधा दर्जन बदमाश उसके बराबर के मकान का ताला तोड़कर खाली मकान की छत पर चढ़कर घर में घुस आए।

आहट सुनते ही परिवार के लोग जाग गए और चिल्लाने लगे। जिसके बाद बदमाशों ने महिलाओं को कमरे में बंदकर दिया। पीड़ित की पुत्र वधु के कनपटी पर बंदूक भी रख दी। उसके बाद घर में रखा चार तोला सोना, एक किलो चांदी, घर में रखे नए कपड़े व चार हजार की नकदी समेत बदमाश लगभग सवा तीन लाख का माल समेट कर फरार हो गए।

बदमाशों के जाने के बाद पीड़ितों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग आ गए। गृहस्वामी की सूचना पर गश्त कर रही पुलिस भी मौके पर पहुंची। मामले कि छानबीन की। पीड़ित गृहस्वामी के दो बेटे दिल्ली में काम करते हैं।

Next Story