तलाक की अटकलों के बीच बच्चन फैमिली में आई खुशिया

तलाक की अटकलों के बीच बच्चन फैमिली में आई खुशिया
X

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय की शादी को 17 साल हो चुके हैं. कपल को एक बेटी आराध्या है जो अक्सर अपनी मॉम ऐश संग देखी जाती हैं. बीते कुछ दिनों से ऐश-अभिषेक की जोड़ी को लेकर फैंस परेशान थे. अटकलें लगाई जा रही थीं कपल एक दूसरे से तलाक लेना चाहता है. ये अटकलें तब शुरू जब अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर एक तलाक के पोस्ट को लाइक किया. हालांकि, अब लगता है कि ऐश-अभिषेक की शादीशुदा लाइफ में ऐसा कुछ नहीं जैसा की लोग अनुमान लगा रहे थे. उनकी लाइफ सही चल रही है. इस बात का सबूत खुद अभिषेक बच्चन ही दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिषेक ने अपने कार कलेक्शन में एक और चमचमाती लग्जरी कार का स्वागत किया है. बच्चन फैमिली में आई नई कार का कनेक्शन लाडली बहू ऐश्वर्या राय बच्चन से हैं.



ऐश-अभिषेक की शादीशुदा लाइफ में ऐसा कुछ नहीं‘ईटाइम्स’ की एक रिपोर्ट के अनुसार,अभिषेक बच्चन ने एक नई कार खरीदा है. बीती रात अभिषेक अपने भांजे अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान के बेटी सुहाना खान को अपनी कार में बिठा कर उन्हें डिनर डेट पर ले गए थे. सुहाना-अगस्त्य अभिषेक की नई कार में सैर कर बेहद खुश थे.

अभिषेक की नई कार को लेकर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने बताया है कि अभिषेक ने अपनी नई कार में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय का पसंदीदा नंबर प्लेट लेकर उन्हें सरप्राइज दिया है. इसी के साथ अभिषेक ने उन अटकलों को भी खारिज कर दिया है, जो उन्हें और ऐश को लेकर लगाई जा रही थीं.

Next Story