पवन ने अक्षरा संग अपने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- गद्दारी वाला प्यार कभी…

पवन ने अक्षरा संग अपने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- गद्दारी वाला प्यार कभी…
X

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह को आज किसी परिचय की जरुरत नहीं है. सिंगर की पॉपुलैरिटी पूरे वर्ल्डवाइड फैली हुई है. हर कोई लॉलीपॉप लागेलू एक्टर की एक झलक पाने के लिए बेताब रहता है. पवन के गानें रिलीज होते ही ट्रेडिंग में चले जाते हैं. हालांकि एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. अब पहली बार उन्होंने अक्षरा सिंह संग अपने ब्रेकअप पर बात की है. साथ ही बताया कि आखिर किसकी गलती थी और कहां बात बिगड़ी.

अक्षरा सिंह को लेकर क्या बोले पवन सिंह

दरअसल भोजपुरी सुपरस्टार शुभांकर मिश्रा के पॉडकास्ट पर पहुंचे. जहां उनसे अक्षरा सिंह का जिक्र किया गया. इसपर एक्टर ने कहा, ”जो सो गया है, उसको बोलकर क्यों जगाना है. अगर मैं कुछ बोलूंगा तो फिर से सबकुछ शुरू हो जाएगा.” उन्होंने कहा, ”सौ बात की एक बात, जब सबकुछ बनाकर ही बोलना है, सब जब दिमाग से ही बोलना है, तो हर बात की सफाई नहीं देना चाहता, क्योंकि भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं.” उन्होंने कहा, पवन को कोई पैसे से नहीं खरीद सकता है, आंसू पर वह बिक जाता है.

अक्षरा सिंह संग क्यों हुआ था पवन सिंह का ब्रेकअप

पवन सिंह ने उन आरोपों पर भी चर्चा की, जिसमें अक्षरा सिंह ने कहा था कि वह उनसे बहुत प्यार करती थी, उनसे शादी करना चाहती थी. उनके घर हर रोज जाती थी, उनके लिए खाना बनाती थी, सारा काम करती थी. उनकी दिनचर्या की सारी जिम्मेदारी थी. इसपर पवन सिंह ने कहा कि हां मैंने उनसे कहा था कि रहना है तो ढंग से रहिए, नहीं तो टाटा-बाय बाय. मैं किसी की मनमानी बर्दाशत नहीं कर सकता है. उन्होंने कहा, ”मैं अगर सही हूं तो सही का साथ दूंगा. अगर मैं भी कुछ गलत करता तो ये बर्दाशत करता. मुझे सही करना और सही लोग पसंद है.”

क्या पवन सिंह ने कभी अक्षरा के साथ किया दुर्व्यवहार

पवन सिंह ने अक्षरा संग दुर्व्यवहार पर बात करते हुए कहा, ये उनके आत्मा को पता होगा कि मैंने उनके साथ क्या किया होगा. एक्टर ने ये भी कहा कि क्या आपने अक्षरा से नहीं पूछा कि उनको सिंगिंग किसने सिखाया. अक्षरा के माता-पिता ने मुझसे रिक्वेस्ट किया था कि मेरी बेटी को गाने का काफी शौक है. मैंने उन्हें अपना सावन का एक सुपरहिट सॉन्ग भी दे दिया. ऐसा कोई कर सकता है. अक्षरा सिंह को माइक पर खड़ा होने का हिम्मत नहीं थी. मैंने गवाया, सबकुछ देखा, मशीनरी करवाया. बाद में जब सॉन्ग रिलीज हुआ और सुपरहिट हो गया. जीवन में वह मस्त रहे, खुश रहे. इससे आगे कुछ नहीं बोल सकता है.

क्या अक्षरा सिंह से पवन सिंह को प्यार था

जब उनसे पूछा किया कि क्या पवन सिंह को प्यार था अक्षरा सिंह से, और अफसोस हुआ कि हर चीज अच्छे से हैंडल किया जा सकता था. इसपर सिंगर ने कहा, मैंने जीवन में किसी से गद्दारी वाला प्यार किया किया है, चाहे वो लड़का हो या लड़की. सिंगर ने आगे कहा, चीजें ऐसी हुई, समय के साथ ऐसी-ऐसी बातें कान में आई, जो मुझसे बर्दाशत नहीं हो पाया. मैं हां या ना नहीं बोल सकता, बस समझदार के लिए इशारा काफी है. मैं गद्दारी बर्दाशत नहीं कर सकता. मैं हमेशा चाहता हूं कि हर किसी का भला हो, चाहे मेरा क्यों न काम बिगड़ जाए. बस पवन का ये कंधा कलंकित है.

Next Story