'द ब्लफ' की शूटिंग के दौरान प्रि‍यंका चौपड़ा हुईं घायल, खून से लथपथ नजर आई एक्ट्रेस

द ब्लफ की शूटिंग के दौरान प्रि‍यंका चौपड़ा हुईं घायल, खून से लथपथ नजर आई एक्ट्रेस
X

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग में बिजी है। जो ऑस्ट्रेलिया में शूट हो रही है। एक्ट्रेस अक्सर फिल्म के सेट से अपनी फोटोज साझा करती रहती हैं। हाल ही पीसी ने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने दिखाया था कि उन्हें गले पर शूटिंग के दौरान चोट लग गई है। तस्वीर को देख देसी गर्ल के फैंस थोड़ा परेशान होते नजर आए। वहीं अब प्रियंका चोपड़ा ने अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह पूरी तरह खून से लथपथ नजर आ रही हैं।

फिल्मों की शूटिंग के दौरान अक्सर देखा जाता है कि स्टार्स को कई दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है। कई बार फिल्म की शूटिंग के दौरान बुरी तरह से जख्मी भी हो जाते हैं। अब ऐसा ही इस बार पीसी के साथ हुआ है।

प्रियंका चोपड़ा इस वीडियो में कह रही हैं कि हां, जब आप एक्शन फिल्में करते हैं तो सब बहुत ग्लैमरस होता है। हां, ऑफिस में मेरा एक और दिन। प्रियंका ने वीडियो में हैशटैग द ब्लफ लिखा है।

प्रियंका चोपड़ा के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह पूरी तरह खून से सनी नजर आ रही हैं।

बता दें, पीसी की फिल्म द ब्लफ का निर्देशन फ्रैंक ई. फ्लावर्स ने किया है। इसके अलावा प्रियंका ने 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ जॉन सीना और इदरीस एल्बा लीड रोल में नजर आएंगे। खबर है कि जल्द वह बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आएंगी।

Next Story