सलमान खान के हाउस,पर फायरिंग मुंबई पुलिस ने नौ आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया

सलमान खान के हाउस,पर फायरिंग मुंबई पुलिस ने नौ आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया

मुंबई पुलिस ने अप्रैल में बांद्रा में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के आवास पर गोलीबारी के मामले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सहित छह गिरफ्तार आरोपियों और तीन वांछित व्यक्तियों के खिलाफ सोमवार को एक विशेष अदालत में चार्जशीट दायर किया है।

अप्रैल के महीने में सलमान खान के मुंबई स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो हमलावरों ने गोलीबारी की और फरार हो गए। इस मामले की जांच पुलिस गंभीरता से कर रही है और अब तक कई आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। पुलिस ने इस केस में अब तक नौ आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है, जिसमें कई हैरान कर देने वाले खुलासे हुए हैं।

मुंबई पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ दायर की चार्जशीट

मुंबई पुलिस ने अप्रैल में बांद्रा में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के आवास पर गोलीबारी के मामले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सहित छह गिरफ्तार आरोपियों और तीन वांछित व्यक्तियों के खिलाफ सोमवार को एक विशेष अदालत में चार्जशीट दायर किया है। 1,735 पेज की चार्जशीट अपराध शाखा द्वारा एक विशेष एमसीओसी अदालत में दायर किया गया था। एक अधिकारी ने कहा, 'इसमें तीन खंडों में शामिल विभिन्न जांच दस्तावेज शामिल हैं।'

गवाहों के बयान भी हैं शामिल

उन्होंने कहा, सबूतों में 46 गवाहों के बयान और सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज गवाहों के बयान शामिल हैं। एमसीओसी (महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण) अधिनियम के तहत इकबालिया बयान, कुल 22 पंचनामा और तकनीकी साक्ष्य भी चार्जशीट दस्तावेजों का हिस्सा हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगे भाईजान

बता दें कि 14 अप्रैल की सुबह दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने बांद्रा में खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर पांच राउंड फायरिंग की। जांच के दौरान नई-नई कड़ियां खुल रही हैं। सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म 'सिकंदर' है। इस फिल्म के टाइटल के एलान सलमान खान ने इस ईद पर किया। अगले साल ईद के अवसर पर यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 'सिकंदर' का निर्देशन ए आर मुरुगदास कर रहे हैं। फैंस सलमान को एक बार फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं और उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं।

Read MoreRead Less
Next Story