जब मुझे डर लगता है, मैं हनुमान जी को याद करता हूं और फिर…अर्जुन रामपाल ने कही ये बात

अर्जुन रामपाल ने साल 2001 में फिल्म ‘प्यार, इश्क और मोहब्बत’ से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था. डेब्यू करने के बाद उन्होंने कई फिल्मों में हीरो से लेकर विलेन का रोल प्ले किया. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में आए 23 साल हो गए हैं और अब तक उन्होंने अपनी खूब पहचान बनाई है. आज जहां एक तरफ वो बॉलीवुड के बड़े एक्टर हैं और अपने काम से लोगों के दिल जीत लेते हैं तो वहीं दूसरी तरफ इन दिनों वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर छाए हुए हैं.

अर्जुन रामपाल हाल ही में रणवीर इलाहाबादिया के पॉडकास्ट में आए. इस दौरान उन्होंने आध्यात्म पर बात की. आध्यात्म को लेकर उन्होंने कहा कि ये एक ऐसी चीज है जो उन्हें कई सारी चीजों से बचाती है. ये उनके लिए स्पीड ब्रेकर की तरह काम करती है. आपको तमाचा भी जड़ती है, ताकि आप जग जाएं और अपनी राह ना भटकें, ये आपकी हिफाजत करती है. उन्होंने कहा कि वो बचपन से ही आध्यात्म में रहे हैं. उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से मंदिर गया, चर्चा गया हूं, मैं अलग-अलग कई जगहों पर गया हूं और प्रार्थना किया हूं

.”शाहरुख खान के बारे में भी बात की

अर्जुन रामपाल बॉलीवुड किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान के साथ ‘ओम शांति ओम’ और रावण जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इस दौरान उन्होंने शाहरुख पर बात की और उनकी तारीफ की. अर्जुन ने कहा, “वो एक बहुत ही मेहनती इंसान हैं. मुझे लगता है कि आप उनसे थोड़ा-थोड़ा सबकुछ सीख सकते हैं. वो एक बहुत अच्छे इंसान हैं और वो अपनी अच्छी आदतों को अपनी पर्सनालिटी में तब्दील कर रहे हैं. और यही चीज आपको आप बनाती है और फिर आप आगे बढ़ते रहते हैं.”

बहरहाल, शाहरुख की दोनों ही फिल्में ‘ओम शांति ओम’ और ‘रावण’ में अर्जुन रामपाल निगेटिव रोल में दिखे थे और दोनों ही फिल्मों में उन्हें काफी पसंद किया था. इसके अलावा अर्जुन ने और जिन भी फिल्मों में काम किया है उनमें वो पर्दे पर दमदार लगे हैं. इन दिनों वो एक और ऐसी फिल्म में बिजी चल रहे हैं, जिनमें उनका किरदार काफी असरदार हो सकता है.

इस फिल्म में बिजी हैं अर्जुन रामपाल

डायरेक्टर आदित्य धर एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म बना रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह रॉ एजेंट के रोल में दिखने वाले हैं. अर्जुन रामपाल भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. कुछ दिन पहले ही अर्जुन ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की है. संजय दत्त, आर माधवन और अक्षय खन्ना भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

आगे उन्होंने कहा, “मैं हनुमान जी और शिव जी का भक्त हूं.” उन्होंने ये भी कहा, “जब मैं छोटा था तो मुझे अंधेरे से बहुत डर लगता था. एक दिन मेरे पिता ने मुझे एक मंत्र बताया और कहा कि बस हनुमान जी को याद करो. मैंने वो मंत्र रट लिया. उसके बाद जब भी मुझे डर लगता, मैं हनुमान जी से प्रार्थना करता था. और हनुमान जी मुझे प्रोटेक्ट करते थे. आज भी जब मुझे कभी डर लगता है या कुछ मुश्किल लगता है, तो मैं हनुमान जी को याद करता हूं और वो ख्याल रखते हैं.”

Next Story