विनेश के लिए मेडल की मांग पर गुलशन ने दी प्रतिक्रिया, "अन्य एथलीट के साथ होगा अन्याय"

विनेश के लिए मेडल की मांग पर गुलशन ने दी प्रतिक्रिया, अन्य एथलीट के साथ होगा अन्याय
X

गुलशन देवैया हिंदी फिल्मों के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। हाल में ही वह फिल्म उलझ में जान्हवी कपूर के साथ नजर आए हैं। हाल में ही पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय महिला पहलवान विनेश फोगाट को दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से बाहर होना पड़ा। उन्हें 100 ग्राम वजन ज्यादा होने के कारण प्रतिस्पर्धा के लिए अयोग्य घोषित कर दिया गया था। इसके बाद उनके लिए रजत पदक की मांग उठी थी, जिस पर अभिनेता ने अपने विचार साझा किए हैं।

कहा बाकी एथलीट के साथ होगा अन्याय

ओलंपिक फेडरेशन के इस निर्णय के बाद कई सितारों ने विनेश के प्रति सहानुभूति जताई थी। इस बीच अब गुलशन देवैया ने इस पूरे वाकये को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए अपनी राय जाहिर की है। उन्होंने विनेश के प्रति सम्मान जताते हुए कहा कि अगर उन्हें रजत पदक दिया जाता है,तो यह उन अन्य एथलिट के साथ अन्याय होगा, जो इस तरह के नियम की वजह से अयोग्य घोषित हुए हैं।

विनेश को बताया चैंपियन

अभिनेता ने गुरुवार को अपने एक्स अकाउंट पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, "भावनात्मक रूप से मुझे उम्मीद है कि अपील स्वीकार की जाएगी और विनेश को रजत पदक से सम्मानित किया जाएगा, लेकिन मुझे यह भी लगता है कि यह उन सभी अन्य एथलीटों के साथ अन्याय है, जिन्हें पहले भी इसी परिस्थिति में अयोग्य घोषित किया गया है।”अभिनेता ने अपने ट्वीट में आगे लिखा,इस वक्त इसे स्वीकार करने और आगे बढ़ने का फैसला कर रहा हूं, लेकिन यह मुझे कैसा लग रहा है, ये उसका विषय नहीं हैं, बल्कि ये विनेश और उनकी टीम के लिए, तो कल्पना से भी ज्यादा दुखद होगा।” उन्होंने आगे जोड़ते हुए लिखा, "एक भारतीय के रूप में, मैं आपको धन्यवाद देता हूं चैंपियन। स्वस्थ रहें।”

हालिया रिलीज उलझ में आए हैं नजर

बात करें गुलशन देवैया के वर्क फंट की, तो हाल में ही वह जान्हवी कपूर के साथ फिल्म उलझ में नजर आए हैं। ‘उलझ’ एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है, जो एक युवा आईएफएस अधिकारी की कहानी है। वह घर से दूर एक महत्वपूर्ण पद पर काम करते हुए खुद को एक खतरनाक साजिश में फंसी हुई पाती है। फिल्म का निर्देशन सुधांशु सरिया ने किया है। फिल्म में रोशन मैथ्यू ,राजेंद्र गुप्ता, राजेश तैलंग, आदिल हुसैन, मेयांग चांग और जितेंद्र जोशी आदि कलाकार भी नजर आए हैं।

Next Story