इस वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं देती हैं इंटीमेट सीन, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

इस वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं देती हैं इंटीमेट सीन, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
X

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस होने के साथ-साथ दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से भी एक हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों में किसिंग सीन को लेकर बड़ा खुलासा किया है और साथ ही बताया कि आखिर क्यों वो अपनी फिल्मों में इंटीमेट सीन देने से मना कर देती हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने किसिंग सीन पर किया बड़ा खुलासा

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंडस्ट्री में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, कई फिल्मों में ऐश्वर्या को किसिंग सीन करने के लिए कहा गया, लेकिन ऐश्वर्या ने हमेशा ऐसे सीन करने से मना कर दिया. ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में फिल्म 'धूम 2' में ऋतिक रोशन के साथ किए गए इंटीमेट सीन का उदाहरण देते हुए बात की.

किसिंग सीन देना थोड़ा विवादित हो जाता है

एश्वर्या राय ने कहा कि मेरे लिए किसिंग सीन देना थोड़ा विवादित हो जाता है. जैसा कि मैंने फिल्म धूम 2 के दौरना जब ऋतिक रौशन के साथ किसिंग सीन दिया था, तब मुझे इसके लिए ट्रोल किया गया था. मुझसे कई तरह से सवाल उठाए गए. ऐश्वर्या ने कहा कि इंटीमेट सीन्स ने उनकी जिंदगी को प्रभावित किया है.

इंटिमेट सीन को लेकर अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया

ऐश्वर्या ने इस दौरान यह भी कहा कि, "मुझे हमेशा से पता था कि मेरे साथ किसी भी किसिंग सीन या इंटिमेट सीन को लेकर विवाद हो सकता है. यह केवल एक फिल्म का हिस्सा है, लेकिन मेरे लिए यह एक बड़ा मुद्दा हो सकता है."

ऋतिक के साथ किसिंग को लेकर हुआ विवाद

ऐश ने 'धूम 2' के दौरान ऋतिक के साथ किसिंग सीन के बारे में बात करते हुए कहा कि इसकी वजह से काफी काफी चर्चा में आ गई थी. इसे लेकर कई मीडिया ने उनसे कई सवाल भी उठाए थे. एक्ट्रेस ने कहा ये सिर्फ उनकी फिल्म का हिस्सा था.

Next Story