इन दोनों की लव स्टोरी शुरू होने से पहले ही हुई खत्म, आध्या को चैन नहीं लेने देगी साइको मेघा

इन दोनों की लव स्टोरी शुरू होने से पहले ही हुई खत्म, आध्या को चैन नहीं लेने देगी साइको मेघा
X

सीरियल अनुपमा की कहानी में आध्या की एंट्री हो गई है. छह महीने के लीप के बाद दर्शक सीरियल में आध्या को देखने का इंतजार कर रहे थे और अब उसका ट्रैक शुरू हो गया है. आध्या को एक उसकी साइको फोस्टर मां ने अपने घर में कैद करके रखा है. मेघा, आध्या को कमरे में बंद रखती है और उसे किसी से मिलने नहीं देती. वहीं, अनुज और अनु को पता चल गया है कि आध्या की मौत नहीं हुई है. दोनों मिलकर उसके बारे में पता लगा रहे हैं.

मीनू का दिल तोड़ देगा सागर

अनुपमा में दिखाया जाएगा कि मीनू एक कॉफी शॉप में सागर को अपने दिल की बात बताती है. सागर के दिल में भी मीनू के लिए प्यार है, लेकिन वो उसे नहीं बताता. सागर, मीनू से कहता है कि वो दोनों एक साथ नहीं रह सकते. वो उसे उन चुनौतियों के बारे में बताता है, जिसका सामना उन्होंने पहले किया था. सागर, मीनू से सवाल करता है कि उनके स्टेटस में भी काफी फर्क है. सागर के इनकार के बाद मीनू का दिल टूट जाता है. वहीं, सागर, मीनू के लिए अपनी भावनाएं मन में ही रख लेता है.

आध्या को सता रही अपनी मां अनुपमा की याद

वहीं, आध्या भगवान कृष्ण को राखी बांधती है और उनसे अपने माता-पिता को फिर से मिलाने की बात कहती है. आध्या कहती है उसे अनुपमा की बहुत याद आती है, खासकर जब उसने अपनी मां को फिर से देखा है. वो भगवान से इस राखी पर अपनी सुरक्षा करने के लिए कहती है. वहीं, अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आध्या को उसकी साइको मां मेघा परेशान करती है. वो भगवान से प्रार्थना करती है कि अनु और अनुज उसे जल्द से जल्द खोज लें और उसे यहां से ले जाए. क्या अनुपमा और अनुज अपनी बेटी आध्या को खोज पाएंगे.

Next Story