अक्षय कुमार के खाते में जुड़ी एक और फ्लॉप फिल्म! 'खेल खेल में' ने टेके घुटने

अक्षय कुमार के खाते में जुड़ी एक और फ्लॉप फिल्म! खेल खेल में ने टेके घुटने
X

अक्षय कुमार के करियर के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं और इस बात से कोई भी इनकार नहीं कर सकता। खिलाड़ी कुमार एक के बाद एक फिल्में लेकर आ रहे हैं लेकिन इसे मनचाही सफलता नहीं मिल पा रही है। ऐसा ही कुछ हाल उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'खेल खेल में' का भी हुआ है। अक्षय के साथ-साथ वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क, प्रज्ञा जायसवाल, फरदीन खान और आदित्य सील जैसे सितारों से सजी यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में असफल नजर आ रही है, जिसका नतीजा इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर साफ दिख रहा है। पांच दिन की कमाई निराशाजनक रही है। वहीं, इसके छठे दिन का आंकड़ा निर्माताओं की चिंता बढ़ाने वाला है।

जबर्दस्त चर्चा और जोशीले साउंडट्रैक के बावजूद 'खेल खेल में' बॉक्स ऑफिस पर हलचल पैदा करने में विफल रही है। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस के टिकट विंडो पर 5 करोड़ 5 लाख रुपये की ओपनिंग ली। हालांकि, इस बार माना जा रहा था कि शायद अक्षय की यह फिल्म कमाल कर जाए लेकिन उम्मीदों पर फिर से पानी फिर चुका है। मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी इस फिल्म का टिकट विंडो पर संघर्ष जारी है।

फिल्म 'खेल खेल में' ओपनिंग वीकएंड पर भी कमाल दिखाने में असफल रही है। 5 करोड़ 5 लाख रुपये से बॉक्स ऑफिस पर खाता खोलने वाली इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 2 करोड़ 5 लाख रुपये की कमाई की। इसका तीसरे दिन का कलेक्शन 3.1 करोड़ रुपये रहा। चौथे दिन इसने 3.85 करोड़ रुपये जोड़े। पांचवें दिन कमाई में गिरावट आई और कारोबार महज 2 करोड़ रुपये रहा।

वहीं, फिल्म 'खेल खेल में' की छठे दिन की कमाई निर्माताओं के हाथ-पैर फुलाने वाली है। अक्षय कुमार की इस मूवी का कलेक्शन लाखों में सिमट गया है। फिल्म ने छठे दिन महज 71 लाख रुपये कमाए हैं, जिससे इसका अबतक का कुल कारोबार 16.76 करोड़ रुपये ही हो पाया है। लगभग 100 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म की कमाई इसके साल के बड़े फ्लॉप बनने की ओर इशारा कर रही है।

बता दें, 'खेल खेल में' का बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' और जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ अभिनीत 'वेदा' के साथ टकराव देखने को मिल रहा है। जहां 'खेल खेल में' 'वेदा' पर बढ़त बनाए हुए है, वहीं दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' ने पछाड़ दिया है।

Next Story