पाई-पाई को तरसी अक्षय कुमार की फिल्म, हफ्तेभर में ही बंधा बोरिया-बिस्तर

पाई-पाई को तरसी अक्षय कुमार की फिल्म, हफ्तेभर में ही बंधा बोरिया-बिस्तर
X

आज से एक सप्ताह पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म खेल खेल में बड़े ही अरमानों के साथ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। उम्मीद थी बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की फ्लॉप मूवीज का सिलसिला खत्म होगा और कमाई के मामले में निर्देशक मुदस्सर अजीज की ये कॉमेडी मूवी शानदार प्रदर्शन करके दिखाएगी।

इस बीच खेल खेल में की रिलीज के 7वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आ गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि इस पूरे सप्ताह में फिल्म ने कितना कारोबार कर लिया है।

7वें दिन खेल खेल में ने कमाए महज इतने

ओपनिंग डे से लेकर अब तक खेल खेल में एक भी दिन बॉक्स ऑफिस पर डबल डिजिट में कमाई करने में कामयाब नहीं हो सकी है। फिल्म को न तो अच्छी शुरुआत मिली और न अब अंजाम भी सही रास्ते पर जाता दिख रहा है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार खेल खेल में ने रिलीज के 7वें दिन बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर महज 80 लाख की कमाई की है।



जोकि बेहद निराशाजनक है और इन आंकड़ों को देख ये कहा जा सकता है कि बॉक्स ऑफिस पर अब अक्की की खेल खेल में का खेल लगभग खत्म हो गया है।

खेल खेल में वन वीक कलेक्शन रिपोर्ट

दिन कलेक्शन

पहला दिन 5.05 करोड़

दूसरा दिन 2.05 करोड़

तीसरा दिन 3.1 करोड़

चौथा दिन 3.85 करोड़

पांचवा दिन 2 करोड़

छठा दिन 1.2 करोड़

सातवां दिन 80 लाख

कुल 18.03 करोड़

अक्षय कुमार और फरदीन खान मल्टी स्टारर खेल खेल में के इस बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को देखकर ये कहा जा सकता है कि पहले हफ्ते में इस मूवी का बोरिया बिस्तर बंध चुका है।

Next Story