स्टार प्लस ने किया नए शो का एलान, 'दो दूनी प्यार' में दिखेगी पकड़ौआ विवाह की कहानी

स्टार प्लस ने किया नए शो का एलान, दो दूनी प्यार में दिखेगी पकड़ौआ विवाह की कहानी
X

स्टार प्लस ने अपने नए शो का एलान कर दिया है, जिसका नाम 'दो दूनी प्यार' है। यह शो पकड़ौआ विवाह पर आधारित है। 'दो दूनी प्यार' की कहानी गंगा नाम की लड़की के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसे शिविका पाठक निभा रही हैं। कहानी बिहार के सोनपुर में गढ़ी गई है। शिविका के अलावा इस शो में गौरव शर्मा अभय के रोल में दिखाई देंगे और गौतम शर्मा को गौरव के किरदार के जुड़वां भाई आकाश के रोल में देखा जाएगा।

सौतेली मां बनेंगी राह में रोड़ा

स्टार प्लस की ओर से 'दो दूनी प्यार' का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है। प्रोमो में गंगा नाम की लड़की एक व्लॉग में अपनी दिनचर्चा को बताती दिखती हैं। गंगा का सपना है कि वो अपनी पढ़ाई-लिखाई पूरी करें। वो अपने लिए एक शिक्षित पति चाहती हैं, लेकिन उसकी सौतेली मां उसकी राह का रोड़ा बनती हैं, जिसे प्रोमो में ये कहते सुना जा सकता है कि हम इसके प्यार और पढ़ाई पर साढ़े साती लगाएंगे। बता दें कि 'दो दूनी प्यार' 28 अगस्त, 2024 से शाम छह बजकर 40 मिनट पर स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

गंगा और अभय के जीवन की बाधा देखने को मिलेगी

शो के बारे में बात करते हुए शिविका पाठक ने कहा कि इसमें गंगा और अभय के जीवन में आने वाली बाधाओं को दिखाया जाएगा। गंगा का किरदार अपने परिवार के लिए समर्पित होता है। तमाम कठिनाइयों के बावजूद वो जीवन को सकारात्मकता नजरिए से देखती हैं। उन्होंने कहा कि शो में देखना दिलचस्प होगा कि क्या उनकी पढ़ने-लिखने और शिक्षित पति से शादी करने की इच्छा पूरी होगी और हुई तो कैसे होगी।

Next Story