शादी के लिए इटली रवाना हुई एमी जैक्सन, पहले से ही है एक बेटा

शादी के लिए इटली रवाना हुई एमी जैक्सन, पहले से ही है एक बेटा
X

सिंह इज ब्लिंग' फेम बॉलीवुड एक्‍ट्रेस एमी जैक्सन शादी करने जा रही हैं। वह मंगेतर और ब्रिटिश एक्‍टर एड वेस्टविक से दो साल डेटिंग के बाद शादी कर रही हैं। एमी अपने बेटे एंड्रियास और मंगेतर के साथ प्राइवेट जेट से इटली रवाना हो गई हैं। इस कपल ने इटली के अमाल्फी कोस्ट को वेडिंग वेन्‍यू चुना है।

एमी जैक्‍सन ने इंस्‍टाग्राम पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह मंगेतर एड, अपने होने वाले ससुराल वालों और अपने बेटे एंड्रियास के साथ उड़ान भरती नजर आ रही हैं। एमी जैक्सन ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'चलो बेबी, शादी कर लेते हैं।'

एमी ने इसके साथ ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी तस्‍वीरें शेयर की हैं। उन्‍होंने लिखा, 'इटली, हम आ रहे हैं।' बीते दिनों एमी ने प्राइवेट जेट में बैचलर पार्टी की थी। उनके मंगेतर एड वेस्टविक बेहद मशूहर टीवी शो 'गॉसिप गर्ल' में चक बास के रोल के लिए काफी मशहूर हैं। दोनों ने इसी साल जनवरी में सगाई की थी।

एड वेस्‍टविक ने इस साल जनवरी में स्विट्जरलैंड के गस्टाड में एमी जैक्सन को प्रपोज किया था। इस खूबसूरत पल की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। तब कैप्शन में रिंग इमोजी के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए एमी ने लिखा, 'यकीनन हां।' जबकि एड वेस्टविक ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने जैकपॉट मारा है।'

एमी जैक्सन की एक बार पहले भी सगाई हो चुकी है। वह पहले बिजनसमैन जॉर्ज पानायियोटौ को डेट करती थीं। दोनों ने सगाई की। उनका एक बेटा एंड्रियास भी पैदा हुआ। लेकिन शादी से पहले यह रिश्‍ता टूट गया। एमी जैक्‍सन फिल्‍मों से ज्‍यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। 2011 में उन्‍हें फिल्‍म 'एक दीवाना था' के सेट पर प्रतीक बब्बर से हुआ। लेकिन 2012 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद वह तीन साल मुंबई छोड़ लंदन चली गईं।

दिसंबर 2015 में एमी ने होटल बिजनस करने वाले जॉर्ज पानायियोटौ को डेट करना शुरू किया। वह मशूहर बिजनस टायकून एंड्रियास पानायियोटौ के बेटे हैं। 1 जनवरी 2019 को जाम्बिया में एमी और जॉर्ज ने सगाई की। उसी साल 19 सितंबर को बेटे को हुआ। लेकिन इसके दो साल बाद ही 2021 में दोनों का रिश्‍ता टूट गया। इसके बाद 2022 में एमी की जिंदगी में एक्‍टर एड वेस्टविक आए।

एमी जैक्सन ने साल 2010 में तमिल फिल्म 'मद्रासपट्टिनम' से एक्टिंग की शुरुआत की थी। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म प्रतीक बब्बर के साथ 'एक दीवाना था' थी, जो 2012 में रिलीज हुई। एमी इसके बाद रजनीकांत की 'रोबोट 2.0' में भी नजर आईं। बॉलीवुड में उन्‍होंने 'सिंह इज ब्लिंग' और 'फ्रीकी अली' जैसी फिल्‍मों में काम किया है। वह कई तेलुगू और कन्नड़ फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं।

Next Story