इस अभिनेत्री से माँगा हिन्दू होने का सबूत, नहीं करने दिए मदुरै मीनाक्षी मंदिर में दर्शन

दक्षिण भारत की ख्यातनाम अभिनेत्री नमिता का एक बयान इन दिनों खासा वायरल हो रहा है। इस बयान में उन्होंने मदुरै मीनाक्षी मंदिर के कर्मचारियों पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने और उनके हिन्दू होने का सबूत देने की बात कही है। इस बात की जानकारी नमिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। उनकी यह पोस्ट अब वायरल हो गई है।

मशहूर साउथ इंडियन एक्ट्रेस नमिता ने आरोप लगाया है कि तमिलनाडु के प्रसिद्ध मदुरै मीनाक्षी मंदिर के कर्मचारियों ने उनसे हिंदू होने का सबूत मांगा और उनके साथ दुर्व्यवहार किया। नमिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी। नमिता ने कहा कि मैं हिंदू धर्म की हूं। तिरुपति में एक हिंदू व्यक्ति से शादी की थी। श्रीकृष्ण नाम का एक बेटा है। लेकिन मुझे मीनाक्षी मंदिर में आने पर हिंदू होने का प्रमाण पत्र दिखाने को कहा गया और बदसलूकी करते हुए दर्शन से रोका गया।

अपने जीवन में मैंने कभी ऐसी स्थिति का सामना नहीं किया। बाद में सफाई देने और माथे पर कुमकुम लगाने के बाद उन्होंने मुझे दर्शन करने दिए। दूसरी ओर, मंदिर प्रबंधन ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि नमिता ने मास्क पहना हुआ था। इसलिए उन्हें रोककर पूछा गया कि क्या वह हिंदू हैं। सफाई देने के बाद माथे पर कुमकुम लगाकर उन्हें दर्शन करने की अनुमति दे दी गई।

पूछने का एक तरीका होता है। मुझे एक कोने में 20 मिनट इंतजार करवाया गया। हमने रविवार को ही पुलिस को अपनी विजिट के बारे में जानकारी दे दी थी। तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकीं नमिता तमिलनाडु में बीजेपी की प्रदेश कार्यकारिणी की सदस्य भी हैं।

Next Story