कंगना रनौत अपनी बायोपिक में करण जौहर को देंगी विलेन का रोल, लेकिन यहां एक बड़ा ट्विस्ट है!

कंगना रनौत अपनी बायोपिक में करण जौहर को देंगी विलेन का रोल, लेकिन यहां एक बड़ा ट्विस्ट है!
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ये फिल्म जल्द ही थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है. कंगना रनौत अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर कंगना अक्सर बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्स पर बयान देती रहती हैं. इसमें वो डायरेक्टर करण जौहर को भी नहीं बख्शती हैं. हाल ही में कंगना ‘इमरजेंसी’ के प्रमोशन के लिए लल्लनटॉप पहुंचीं और वहां दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने करण जौहर को लेकर भी बात की. आइए आपको बताते हैं कि कंगना ने करण जौहर को लेकर क्या कुछ कहा.

मेरी बायोपिक में करण को छोटा विलेन बनाएंगे

टरव्यू में कंगना से जब पूछा गया कि क्या उनकी बायोपिक में करण जौहर विलेन होंगे. तो इसपर एक्ट्रेस ने काफी मजेदार जवाब दिया. कंगना ने इसका जवाब देते हुए कंगना ने कहा, “अब मेरी बायोपिक बड़ी होगी, तो ऐसे छोटे-मोटे, लोकल जैसे लोग उसमें विलेन नहीं बनेंगे. इसको (करण जौहर) छोटा विलेन बनाएंगे.”

कंगना ने कहा उनकी लाइफ में अब बड़े-बड़े विलेन बनेंगे. कंगना ने आगे कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में दो बातें बोलकर निकल जाने से एक लाइटनेस बनी रहती है. कंगना रनौत ने ‘कॉफी विद करण’ वाले उस एपिसोड की भी बात की जिसमें उन्होंने करण जौहर को ही रोस्ट कर दिया था. जब कंगना से पूछा गया कि उस शो के बाद क्या हुआ था, करण ने उनसे क्या कहा. तो कंगना ने कहा:

“करण को पता हैं अपनी करतूतें”

“करण जौहर को अपनी करतूतों का पता है, वो बहुत तेज इंसान है. उन्होंने तभी ठान लिया था कि वो मुझसे इसका बदला जरूर लेंगे, लेकिन कोई बात नहीं वो भी एक दौर था.” कंगना ने सबसे पहले करण को चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में बॉलीवुड का माफिया और अपनी जिंदगी का विलेन कहा था. इसके बाद दोनों के बीच जंग शुरु हई जो अभी तक जारी है.

एक समय था जब लोग मेरी तारीफ….

कंगना रनौत ने इसी इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड में उन्हें टारगेट किए जाने, उनका देश छोड़कर जाने और उनकी फिल्मों पर भी बात की और कहा, “मेरे लिए एक समय ऐसा भी था जब लोग मेरी एक्टिंग की इतनी तारीफ करते थे कि वो इतनी अच्छी एक्टर हैं कि उनका बॉलीवुड में कुछ नहीं हो सकता.” कंगना ने आगे कहा कि वो इसके बाद ही देश छोड़कर अमेरिका चली गई थीं.

रिलीज होने को तैयार कंगना की ‘इमरजेंसी’

एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ इस साल 6 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है. इसी बीच कंगना ने एक वीडियो जारी करते हुए खुलासा किया कि उनकी फिल्म इमरजेंसी को मिल रही धमकियों के चलते इसका सेंसर सर्टिफिकेशन रोक दिया गया है. कंगना की इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही सिख समुदाय ने इसपर बैन लगाने की मांग की थी. फिल्म के खिलाफ आरोप है कि इसमें सिख समुदाय को नकारात्मक दिखाकर उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया गया है. फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती नजर आएंगी. इसमें उनके साथ अनुपम खेर और श्रेयस तलपड़े भी हैं. कंगना इस फिल्म की डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं.

Next Story