पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर छायी नानी की सूर्या सैटरडे

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर छायी नानी की सूर्या सैटरडे
X

साउथ सुपरस्टार नानी नेचुरल एक्टर के नाम से भी जाने जाते हैं। 16 साल के फिल्मी करियर में उन्होंने कई सुपरहिट मूवीज दी हैं। अभिनेता नानी की 'सारिपोधा सानिवारम' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। नानी की फिल्म ने रिलीज होते ही पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। नानी नेचुरल स्टार की एक्शन ड्रामा फिल्म 'सारिपोधा सनिवारम' के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। निर्देशन विवेक अत्रेया की इस फिल्म की भारत में अच्छी शुरुआत हुई। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में उपलब्ध है।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने ₹9 करोड़ से ओपनिंग की है। वहीं 'सारिपोधा सनिवारम' ने तेलुगु: ₹8.75 करोड़, तमिल: ₹24 लाख और मलयालम: ₹1 लाख की कमाई की है। फिल्म ने कर्नाटक में ₹1.1 करोड़, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में ₹8.5 करोड़, तमिलनाडु में ₹55 लाख, केरल में ₹5 लाख, भारत के अन्य राज्यों में ₹20 लाख कमाए। भारत में इसकी कुल कमाई ₹10.4 करोड़ हो चुकी है।

सुपरस्टार नानी की 'सारिपोधा सनिवारम' ने वर्ल्ड वाइड ₹19.40 करोड़ का कलेक्शन किया है। गुरुवार को सारिपोधा सानिवारम की कुल तेलुगु ऑक्यूपेंसी 53.54% थी। इस फिल्म में नानी और प्रियंका मोहन लीड रोल में हैं। इसे DVV एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है, जो ब्लॉकबस्टर RRR फिल्म के निर्माण के लिए फेमस है। फिल्म में एसजे सूर्या, अभिरामी, अदिति बालन, पी साई कुमार, सुभलेखा सुधाकर, मुरली शर्मा और अजय घोष भी हैं।

हाल ही में, नानी ने बताया था कि फिल्म में सूर्या की भूमिका निभाना उनके लिए उतना चुनौतीपूर्ण नहीं था जितना उन्होंने सोचा था। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, उन्होंने कहा था, 'ये रोल मेरे लिए चुनौतीपूर्ण नहीं था क्योंकि मुझे लगता है कि मेरे लिए चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं वो हो सकती हैं जो मेरे किरदार से न जुड़ी हों। मुझे सूर्या का रोल मेरे जैसा लगाता है, मुझे काम करने में बहुत मजा आया है।'

Next Story