देवरा' में दिखेगा एनटीआर का दमदार एक्शन, इन फिल्मों में भी दिखा जबर्दस्त एक्शन अवतार

देवरा में दिखेगा एनटीआर का दमदार एक्शन, इन फिल्मों में भी दिखा जबर्दस्त एक्शन अवतार
X

जूनियर एनटीआर साउथ फिल्मों का बड़ा नाम हैं। वो अपनी पिछली फिल्म आरआरआर से सिर्फ देश ही नहीं, ब्लकि विदेश में भी काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। एनटीआर ने अपने करियर में एक से बढ़कर फिल्में की हैं। बहुत जल्द ही वो अपनी आगामी फिल्म 'देवरा' में नजर आने वाले हैं। यह एक एक्शन थ्रिलर होने वाली है। इस फिल्म में वो सैफ अली खान के साथ दमदार एक्शन करते नजर आएंगे। इस फिल्म से पहले भी जूनियर एनटीआर ने कई फिल्मों में शानदार एक्शन किया है। आज इस लेख में हम बात करेंगे एनटीआर की उन फिल्मों के बारें में, जिनमें उनके एक्शन अवतार को काफी पसंद किया गया।

'आरआरआर'

'आरआरआर' साल 2022 में रिलीज हुई पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमे एनटीआर और राम चरण मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। फिल्म में एनटीआर ने शानदार एक्शन किया था। दर्शकों को एनटीआर का अभिनय काफी पसंद आया था। भारत के मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। इस फिल्म के एक गीत नाटू-नाटू को सर्वश्रेष्ठ ओरिजिनल गाने के लिए ऑस्कर पुरस्कार मिला था।

'जय लव कुश'

साल 2017 में रिलीज हुई इस तेलुगु फिल्म में जूनियर एनटीआर ने तीन भूमिकाएं निभाई थीं। इस फिल्म में एनटीआर तिहरी भूमिकाओं में नजर आए थे, जिनमें जय, लव और कुश शामिल हैं। फिल्म में जबर्दस्त एक्शन दिखाया गया था। दर्शकों को उनका ये एक्शन अवतार काफी पसंद आया था। फिल्म का निर्देशन और लेखन केएस रवींद्र ने किया है। वहीं, इस फिल्म का निर्माण नंदुमरी कल्याण राम ने अपने बैनर एनटीआर आर्ट्स के तहत किया है। फिल्म में हिंदी फिल्मों के अभिनेता रोनित रॉय भी अहम भूमिका में नजर आए थे।

'जनता गैराज'

'जनता गैराज' साल 2016 में रिलीज हुई तेलुगु भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को कोर्टला शिवा ने निर्देशित किया है, जो उनकी आगामी फिल्म देवरा के भी निर्देशक हैं। इस फिल्म का निर्माण मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा किया गया है। फिल्म में एनटीआर के अलावा मोहनलाल, नित्या मेनन, सामंथा रुथ प्रभु आदि कलाकार नजर आए थे। फिल्म में वह आनंद नाम के पर्यावरण कार्यकर्ता के रूप में नजर आए थे, जो पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ आवाज उठाता है।

'सिम्हाद्री'

'सिम्हाद्री' साल 2003 में रिलीज हुई एक्शन फिल्म है, जिसकी कहानी वी, विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है। फिल्म मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा सह-लिखित और निर्देशित है। इस फिल्म का निर्माण वी. विजय कुमार वर्मा ने वीएमसी प्रोडक्शंस द्वारा किया गया था। फिल्म में एनटीआर के अलावा भूमिका चावला और अंकिता भी अहम भूमिकाओं में नजर आई थीं। फिल्म का संगीत एमएम कीरवानी ने दिया है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर बेहद शानदार एक्शन करते नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी सराहना मिली थी।

Next Story