रणबीर कपूर ना लाया लुक देख फैन्स हुए बावले, ट्रोल हुई नई लुक

रणबीर कपूर ना लाया लुक देख फैन्स हुए बावले, ट्रोल हुई नई लुक
X

रणबीर कपूर का लेटेस्ट हेयरस्टाइल इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये उनके आने वाले फिल्म “धूम 4” के लिए नया लुक हो सकता है.हालांकि इस पर कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन खबरें हैं कि YRF ने उन्हें इस एक्शन फिल्म के लीड रोल के लिए साइन किया है.

रणबीर कपूर का नया लुक वायरल

सब कुछ तब शुरू हुआ जब फेमस हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर का नया लुक शेयर किया. काले अनबटन शर्ट में रणबीर काफी डैपर दिख रहे थे, लेकिन सबसे ज़्यादा ध्यान उनके नए हेयरस्टाइल पर गया. उनका स्लिक-बैक लुक लोगों को “धूम 2” में ऋतिक रोशन के अवतार की याद दिला रहा था। फैंस इस लुक से काफी इंप्रेस हुए, लेकिन क्रिटिक्स ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी.

फैंस का रिएक्शन: धूम मचाएगा या गिरावट?

जब रणबीर का नया लुक वायरल हुआ, तो फैंस ने कहा, “लग रहा है बॉक्स ऑफिस पर भी धूम मचेगी!” वहीं, कुछ लोगों का मानना था कि ये “धूम” फ्रैंचाइज की गिरावट है और वो चाहते थे कि ऋतिक रोशन या आमिर खान अपने किरदारों में वापसी करें. एक यूजर ने कहा, “रणबीर अच्छे एक्टर हैं, लेकिन वो एक्शन हीरो नहीं हैं.

धूम 4 में रणबीर का शामिल होना

रणबीर कपूर के इस लुक के बाद फैंस की उम्मीदें बढ़ गई हैं कि वो “धूम 4” में नजर आ सकते हैं. हालांकि, कई लोगों का मानना है कि फिल्म की सफलता उनके एक्टिंग स्किल्स पर निर्भर करेगी. क्रिटिक्स ने कहा, “रणबीर ने ‘एनिमल’ में शानदार काम किया, लेकिन वो एक्शन हीरो के रूप में उतने फिट नहीं लगते.

क्या यह धूम फ्रैंचाइज के लिए सही कदम?

कुछ फैंस ने इस बात पर ज़ोर दिया कि रणबीर के शामिल होने से फ्रैंचाइज की रफ्तार धीमी पड़ सकती है. उन्होंने कहा कि “धूम 2” और “धूम 3” जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद, फैंस को ऋतिक या आमिर की वापसी की उम्मीद थी। लेकिन रणबीर का यह नया अवतार देखने के बाद, कुछ लोगों का कहना है कि “धूम 4” का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल होगा, यह देखने वाली बात होगी.

रणबीर के आने वाले प्रोजेक्ट्स

रणबीर कपूर के पास इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. वो “लव एंड वार” में आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा, “ब्रह्मास्त्र पार्ट 2” और “एनिमल पार्क” जैसी बड़ी फिल्में भी उनके पाइपलाइन में हैं. फैंस को उनके इन प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार है.

Next Story