कंगना रनौत की इमरजेंसी जल्द सिनेमाघरों में होगी रिलीज, मिला सेंसर सर्टिफिकेट

कंगना रनौत की इमरजेंसी जल्द सिनेमाघरों में होगी रिलीज, मिला सेंसर सर्टिफिकेट
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग राजनीतिक-ड्रामा इमरजेंसी को कई चुनौतियों से गुजरना पड़ा, क्योंकि सीबीएफसी (केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) ने फिल्म के कुछ सीन्स पर आपत्ति जताई थी. हालांकि, सेंसर बोर्ड के साथ लंबे संघर्ष के बाद, अभिनेत्री को आखिरकार अपने होम प्रोडक्शन के लिए प्रमाणन मिल गया है. कंगना ने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की. उन्होने कहा, जल्द ही इमरजेंसी की नई रिलीज डेट अनाउंस होगी.

कंगना रनौत की इमरजेंसी कब होगी रिलीज

कंगना रनौत ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक ट्वीट किया. जिसमें लिखा, “मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमें अपनी फिल्म इमरजेंसी के लिए सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है, हम जल्द ही रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे. आपके इंतजार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद.” क्वीन की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “यह बहुत अच्छी खबर है! #इमरजेंसी के लिए सेंसर सर्टिफिकेट प्राप्त करने पर #कंगना रनौत को बधाई.”

इमरजेंसी में कट के लिए राजी हुईं थी कंगना

कंगना हाल ही में सेंसर बोर्ड की ओर से सुझाए गए कुछ कट्स जोड़ने पर सहमत हुई थीं. इमरजेंसी के सह-निर्माता जी स्टूडियोज की याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान सीबीएफसी ने बताया कि कंगना बोर्ड की पुनरीक्षण समिति के सुझावों से सहमत थीं. यह याचिका तब दायर की गई थी, जब फिल्म को लेकर हंगामा मच गया था और कुछ लोगों ने सिख समुदाय की गलत प्रस्तुति को लेकर इस प्रोजेक्ट पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी.

इमरजेंसी फिल्म की क्या है कहानी

इमरजेंसी पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1975 से 1977 तक 21 महीने का आपातकाल लगाया था. फिल्म का निर्देशन करने के अलावा, कंगना ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है. इमरजेंसी में अनुपम खेर को जयप्रकाश नारायण के रूप में, श्रेयस तलपड़े को अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में, अशोक छाबड़ा को मोरारजी देसाई के रूप में, महिमा चौधरी को इंदिरा गांधी की करीबी विश्वासपात्र पुपुल जयकर के रूप में, मिलिंद सोमन को फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रूप में, विशाख नायर को संजय गांधी और दिवंगत अनुभवी अभिनेता सतीश के रूप में दिखाया गया है.

Next Story