सिर्फ एक और हिट फिल्म और दीपिका पादुकोण का अनब्रेकेबल रिकॉर्ड तोड़ देगी स्त्री

सिर्फ एक और हिट फिल्म और दीपिका पादुकोण का अनब्रेकेबल रिकॉर्ड तोड़ देगी स्त्री
X

श्रद्धा कपूर, जिन्होंने स्त्री 2 की ब्लॉकबस्टर सफलता का आनंद लिया है, अब दीपिका पादुकोण के 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने से सिर्फ 228 करोड़ दूर हैं. इस क्लब में केवल 5 भारतीय कलाकार शामिल हुए हैं, और श्रद्धा जल्द ही इस ऐतिहासिक उपलब्धि को हासिल करने वाली दूसरी भारतीय अभिनेत्री बन सकती हैं.

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: पोस्ट-कोविड एरा में श्रद्धा कपूर की धमाकेदार कमाई

पोस्ट-कोविड दौर में श्रद्धा कपूर की केवल दो फिल्में रिलीज हुई हैं – तू झूठी मैं मक्कार और स्त्री 2. हालांकि, 2023 की रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा तू झूठी मैं मक्कार ने एवरेज कमाई की, लेकिन श्रद्धा ने स्त्री 2 के साथ सभी उम्मीदों को पार कर दिया. राजकुमार राव के साथ इस फिल्म ने 600 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है.

श्रद्धा कपूर की पोस्ट -कोविड कमाई का ब्रेकडाउन

बॉलीवुड की स्त्री यानी श्रद्धा कपूर ने पिछले चार साल में दो फिल्में की है जो दोनों बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई जिसमे से स्त्री 2 625.27 करोड़ की कमाई की वही तू झूठी मैं मक्कार 146 करोड़ इन दोनों फिल्मों ने मिलकर 771.27 करोड़ की कमाई की है, यानी श्रद्धा को 1000 करोड़ का माइलस्टोन पूरा करने के लिए अभी भी 228.73 करोड़ की जरूरत है.

दीपिका पादुकोण का रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी

स्त्री 3, चालबाज इन लंदन, नागिन जैसी अफवाहों और आगामी प्रोजेक्ट्स के साथ, श्रद्धा कपूर के पास वह मौका है, जिससे वह दीपिका पादुकोण के अनब्रेकेबल 1000 करोड़ रिकॉर्ड को तोड़ सकती हैं. कल्कि 2898 AD के साथ दीपिका यह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली और एकमात्र भारतीय अभिनेत्री हैं. लेकिन जल्द ही श्रद्धा यह इतिहास बदल सकती हैं.

1000 करोड़ क्लब में शामिल 5 भारतीय सितारे

बॉलीवुड में सिर्फ पांच ऐसे सेलिब्रिटी है जो 1000 करोड़ क्लब में शामिल शामिल हो चुके है जैसे शाहरुख खान, जवान और पठान, रणबीर कपूर – तू झूठी है मक्कार और एनिमल, प्रभास – कल्कि 2898 AD, दीपिका पादुकोण कल्कि 2898 AD, अमिताभ बच्चन –वेट्टैयन

दीपिका पादुकोण का बड़ा रिकॉर्ड

मेल डोमिनेन्स वाले बॉलीवुड में सिर्फ दीपिका ही एक फीमेल सुपरस्टार है जो इस मुकाम को हासिल कर पायी है, दीपिका के पास अभी लाइनअप में सिंघम अगेन, कल्कि सेकंड पार्ट जैसी बड़ी फिल्में है, अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि श्रद्धा कपूर भी इस लिस्ट का हिस्सा बन पाती है की नहीं.

Next Story