सन ऑफ सरदार 2 से बाहर नहीं हुए संजय दत्त, अन्य भूमिका में नजर आएंगे रवि किशन

सन ऑफ सरदार 2 से बाहर नहीं हुए संजय दत्त, अन्य भूमिका में नजर आएंगे रवि किशन
X

अजय देवगन द्वारा आधिकारिक तौर पर सन ऑफ सरदार 2 की शूटिंग शुरू करने के बाद से ही उत्साह बढ़ रहा है। यह 2012 की हिट फिल्म सन ऑफ सरदार 2 का बहुप्रतीक्षित सीक्वल है। इसका निर्माण शुरू हो चुका है। हालांकि, हाल ही में आई अफवाहों ने फिल्म की कास्टिंग को लेकर प्रशंसकों के बीच भ्रम पैदा कर दिया है।

शूटिंग की आधिकारिक घोषणा से कुछ घंटे पहले, मिड-डे के एक सूत्र ने बताया कि संजय दत्त के यूके वीज़ा के मुद्दों के कारण, उनकी जगह रवि किशन को लिया जाएगा। सूत्र के अनुसार, "1993 में अपनी गिरफ़्तारी के बाद से, जबकि संजू अमेरिका की यात्रा कर चुके हैं, उन्होंने कई बार यूके वीज़ा के लिए आवेदन किया है, लेकिन उन्हें कभी वीज़ा नहीं मिला। सन ऑफ़ सरदार 2 की शूटिंग यूके की उनकी पहली यात्रा होती। हालाँकि, जब अजय की टीम को पता चला कि वरिष्ठ अभिनेता का वीज़ा अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया है, तो उन्होंने उनकी जगह रवि किशन को ले लिया।"

संजय दत्त को सन ऑफ़ सरदार 2 से नहीं हटाया गया

इन अफवाहों को स्पष्ट करने के लिए, बॉलीवुड हंगामा ने प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र से संपर्क किया। सूत्र ने संजय दत्त की जगह रवि किशन को लेने की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा, "संजय दत्त फिल्म का अभिन्न हिस्सा बने रहेंगे। अभिनेता भारत के शेड्यूल के लिए बड़े पैमाने पर शूटिंग करेंगे, क्योंकि किरदार के लिए स्क्रीन पर महत्वपूर्ण उपस्थिति की आवश्यकता है।"

रवि किशन को एक महत्वपूर्ण भूमिका में कास्ट में शामिल करने की पुष्टि करते हुए, सूत्र ने इस बात पर जोर दिया कि इसका मतलब यह नहीं है कि संजय दत्त को हटा दिया गया है। इसके बजाय, रवि किशन संजय दत्त की भूमिका निभाएंगे जबकि संजय दत्त एक महत्वपूर्ण किरदार में नज़र आएंगे।

स्टार कास्ट में बदलाव

सन ऑफ़ सरदार 2 में समय के साथ स्टार कास्ट में कुछ बदलाव देखने को मिले हैं। शुरुआत में सोनाक्षी सिन्हा की जगह मृणाल ठाकुर को लिया गया था। हाल ही में आई अफवाहों के अनुसार संजय दत्त के ब्रिटेन के वीजा आवेदन को उनके पिछले कारावास के कारण खारिज कर दिया गया था, जिसके कारण उनकी जगह रवि किशन को लिया गया। हालांकि, प्रोडक्शन के एक सूत्र ने यह स्पष्ट कर दिया है कि संजय दत्त अभी भी फिल्म का हिस्सा होंगे और भारत में शेड्यूल के दौरान अपने सीन शूट करेंगे।

Next Story