अक्षय कुमार को 'स्त्री 2' दे सकती है जोर का झटका? गजब है एडवांस बुकिंग

अक्षय कुमार को स्त्री 2 दे सकती है जोर का झटका? गजब है एडवांस बुकिंग
X

मुंबई: हॉरर कॉमेडी थ्रिलर 'स्त्री 2' को शानदार एडवांस बुकिंग मिल रही है। 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही इस फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह जॉन अब्राहम की 'वेदा' और अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म 'ओएमजी 2' को पीछे छोड़ सकती है।

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित 'स्त्री 2' के लिए शनिवार सुबह एडवांस बुकिंग शुरू हुई। टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म पर फिल्म को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। बताया जा रहा है कि हॉरर कॉमेडी फिल्म ने पीवीआर, सिनेपोलिस जैसी राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं में ही लगभग 50,000 टिकट बेचे हैं।

ट्रेड एनालिस्ट निशित शाह का कहना है कि शनिवार को बुक माय शो पर सबसे ज़्यादा टिकट 'स्त्री 2' के बिके। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म के 46,520 टिकट बिके। दिलचस्प बात यह है कि यह संख्या अभी भी सिनेमाघरों में चल रही 'कलकी 2898 एडी' से 70% अधिक है।

शनिवार को बुक माय शो पर सबसे ज़्यादा टिकट 'स्त्री 2' के बिके। निशित शाह ने बताया कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म के 46,520 टिकट बिके हैं। यह संख्या 'कलकी 2898 एडी' से 70% अधिक है।

'बैड न्यूज़', 'औरों में कहां दम था!', 'किल', 'उलज' जैसी फिल्में टिकट बिक्री के मामले में 'कलकी' से भी पीछे रहीं। वहीं, ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि अगर इसी तरह 'स्त्री 2' की टिकट बिक्री जारी रही, तो फिल्म रिलीज़ के दिन 20 से 30 करोड़ रुपये की ओपनिंग हासिल कर सकती है।

जॉन अब्राहम की 'वेदा' और अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म 'ओएमजी 2' की ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू हो चुकी है, लेकिन बताया जा रहा है कि इन फिल्मों को 'स्त्री 2' जैसा ज़बरदस्त रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।

Next Story