स्त्री 2 को दी 'वेदा' ने टक्कर, ओपनिंग डे कलेक्शन में फेल या पास

स्त्री 2 को दी वेदा ने टक्कर, ओपनिंग डे कलेक्शन में फेल या पास
X

15 अगस्त यानी आज बॉक्स ऑफिस पर हिंदी सिनेमा की तीन बड़ी फिल्मों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई, जिनमें जॉन अब्राहम (John Abraham) की वेदा, राजकुमार राव की स्त्री 2 (Stree 2) और अक्षय कुमार की खेल खेल में शामिल रहीं।

फिल्ममेकर निखिल अडवाणी की वेदा एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर है, जिसका अंदाजा ट्रेलर से ही लग गया था। सिनेमाघरों में रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया भी फैंस के बीच जॉन की वेदा चर्चा का विषय बन गई है। इस बीच वेदा के ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं।


जानिए वेदा की पहले दिन की कमाई

स्त्री 2 के मुकाबले कमर्शियल फिल्म के तौर पर वेदा का इतना अधिक बज नहीं माना जा रहा है। लेकिन जॉन अब्राहम का धुआधांर एक्शन और मूवी की कहानी कुछ और ही बयां करती है। ऑडियंस और क्रिटिक्स की तरफ से वेदा को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। एडवांस बुकिंग के मामले में भी वेदा ने ठीक-ठाक प्रदर्शन कर के दिखाया था।

इस बीच सैकनिल्क की रिपोर्ट में वेदा के ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताजा जानकारी पेश की गई है। जिसके अनुसार जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की इस फिल्म ने 15 अगस्त को रिलीज के पहले दिन करीब 7 करोड़ की शानदार कमाई कर डाली है।


वेदा के लिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का ये आंकड़ा खराब नहीं माना जा रहा है। स्त्री 2 के सुनामी के बीच वेदा ने अपनी जड़े मजबूत रखी हैं। हालांकि, मूवी के इस कलेक्शन में बदलाव भी देखने को मिलेगा। माना जा रहा है कि इस वीकेंड तक वेदा कमाई के मामले में अच्छा प्रदर्शन कर के दिखाएगी।

विलेन के रोल में अभिषेक बनर्जी

स्त्री 2 के जना यानी अभिनेता अभिषेक बनर्जी जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा में भी नजर आए हैं। इस मूवी में अभिषेक ने खलनायक की भूमिका को अदा किया है। इससे पहले वह वेब सीरीज पाताल लोक में भी विलेन हथौड़ा त्यागी के किरदार में नजर आ चुके हैं।

Next Story