‘स्त्री 2’ के आगे ‘वेदा’ ने टेके घुटने, अब श्रद्धा कपूर को हराने के लिए जॉन अब्राहम को लेना पड़ा ऐसा फैसला

‘स्त्री 2’ के आगे ‘वेदा’ ने टेके घुटने, अब श्रद्धा कपूर को हराने के लिए जॉन अब्राहम को लेना पड़ा ऐसा फैसला
X

15 अगस्त को सिनेमाघरों में बॉलीवुड की तीन फिल्में रिलीज हुईं. पहली श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’. दूसरी अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और तीसरी जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की ‘वेदा’. पहले दिन बाकी दोनों फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए ‘स्त्री 2’ ने इतनी ज्यादा कमाई कर ली कि बस हर तरफ सिर्फ इसी का नाम छाया हुआ है. ‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’ की भी चर्चा हो रही है, लेकिन बहुत कम.

कहीं न कहीं श्रद्धा कपूर की फिल्म के साथ अपनी फिल्म को रिलीज करने का फैसला अक्षय और जॉन दोनों के लिए गलत साबित हुआ है. दोनों की फिल्मों ने ‘स्त्री 2’ के आगे घुटने टेक दिए हैं. ऐसे में अब ऑडियंस को लुभाने के लिए जॉन और वेदा के मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है. वो फैसला है बाई 1 गेट 1 फ्री का ऑफर. आसान भाषा में कहें तो अगर आप ‘वेदा’ का एक टिकट खरीदते हैं तो आपको एक टिकट फ्री मिलेगा.

रखना होगा इस बात का ध्यान

इस ऑफर का फायदा आपको तभी मिलेगा, जब आप बुकमायशो से टिकट बुक करते हैं. इस बारे में जानकारी देते हुए जी स्टूडियो ने सोशल मीडिया पर लिखा, “एक को सिर्फ एक का साथ मिल जाए तो जंग और भी बड़ी हो जाती है.” अब देखना होगा कि ‘वेदा’ के मेकर्स का ये फैसला उनके लिए कितना फायदेमंद साबित होता है.


पहले दिन ‘स्त्री 2’ और ‘वेदा’ ने कितनी कमाई की

पहले से ही ऐसी उम्मीद लगाई जा रही थी कि ‘स्त्री 2’ तगड़ा बिजनेस करेगी, लेकिन जितना दमदार कलेक्शन हुआ है उसका अंदाजा बिल्कुल भी नहीं था. ओपनिंग डे पर ‘स्त्री 2’ ने 55.40 करोड़ अपने नाम किए हैं, जबकि ‘वेदा’ सिर्फ 6.75 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई है. वहीं अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ तो और भी पीछे है. इस फिल्म की पहले दिन की कमाई 5.23 करोड़ है.

जहां एक तरफ ‘वेदा’ के मेकर्स बाई 1 गेट 1 फ्री का ऑफर लेकर आए हैं तो ‘स्त्री 2’ के मेकर्स ने भी एक ऐसा कदम उठाया है, जिससे इसकी कमाई में बढोतरी हो सकती है. दरअसल, ‘स्त्री 2’ का लोगों के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. उसी क्रेज को देखते हुए मेकर्स ने मुंबई, ठाणे, पुणे और दिल्ली में इस फिल्म का मिडनाइट शो शुरू कर दिया है.

‘स्त्री’ का तीसरा पार्ट भी आएगा?

‘स्त्री’ का पहला पार्ट साल 2018 में आया था. उसे लोगों का इतना प्यार मिला था कि लगभग 6 साल के बाद मेकर्स दूसरा पार्ट लेकर आए. वहीं दूसरे पार्ट के साथ ही सोशल मीडिया पर तीसरे पार्ट भी चर्चा शुरू हो गई है. दरअसल, फिल्म के एंड में एक ऐसा हिंट मिला है, जिसे देखने के बाद कहा जा रहा है कि मेकर्स ‘स्त्री 3’ भी लेकर आएंगे. हालांकि, वो हिंट क्या है वो हम आपको नहीं बता सकते हैं, क्योंकि अगर आप फिल्म देखें तो मजा बरकरार रहे, स्पॉयलर की वजह से मजा किरकिरा ना हो. इस फिल्म को डायरेक्ट अमर कौशिक ने किया है. अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी भी इसमें दिखे हैं.

Next Story