टिकट खिड़की पर ‘स्त्री 2’ का तूफान बरकरार, जानें नौवें दिन की कमाई

टिकट खिड़की पर ‘स्त्री 2’ का तूफान बरकरार, जानें नौवें दिन की कमाई
X

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' के रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर इसके नाम का डंका बज गया था। टिकट खिड़की पर इसका शानदार प्रदर्शन जारी है। फिल्म बड़ी ही आसानी से 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। इसी बीच फिल्म की नौवें दिन की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं। आइए जानते हैं कि आज बॉक्स ऑफिस की रेस में 'स्त्री 2' ने क्या कमाल दिखाया।

‘स्त्री 2’ ने 300 करोड़ रुपये के आंकड़े के करीब पहुंचने में ज्यादा समय नहीं लिया। फिल्म ने केवल सात दिन में ही 289.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया और जैसे ही आठवां दिन आया तो यह 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। फिल्म ने आठवें दिन 18.2 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

पहले हफ्ते में टिकट खिड़की पर हुई पैसों की बरसात के बाद दूसरे हफ्ते में भी यही स्थिति बनी हुई है। फिल्म की नौवें दिन की कमाई के आंकड़ें सामने आ गए है। आज 'स्त्री 2' ने 10.88 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। आज के दिन के पूरे आंकड़े अभी आना बाकी है और जाहिर है कि इसमें और भी इजाफा देखने को मिलने वाला है।

‘स्त्री 2’ ने पहले आठ दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 308 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया और इसमें नौवें दिन की अभी तक की कमाई को मिला दिया जाए तो कुल कमाई का आंकड़ा 318.88 करोड़ पर पहुंच गया है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म कितने दिनों में 400 करोड़ के क्लब में शामिल होगी।

‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना समेत कई कलाकारों ने अभिनय किया है। इसमें अक्षय कुमार और वरुण धवन का कैमियो भी देखने को मिला है, जिसे देखकर थिएटर में बैठे दर्शक चौंक गए थे। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। इसकी कहानी नीरेन भट्ट ने लिखी है, जो इससे पहले मुंजा और भेड़िया की कहानी भी लिख चुके हैं।

Next Story