साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी स्त्री 2

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री 2' ने जब से सिनेमाघरों में दस्तक दी है, दर्शकों पर इसका खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। दर्शकों के बीच जितनी उत्सुकता इसकी रिलीज से पहले देखी जा रही थी, उससे कहीं अधिक प्यार अब फिल्म के रिलीज होने के बाद इस पर लुटा रहे हैं। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म इसी 15 अगस्त को थिएटर्स में आई और रिलीज के साथ ही दर्शकों के बीच छा गई है। फिल्म को रिलीज हुए अभी महज तीन दिन ही हुए हैं और इसने कलेक्शन के मामले में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। पहले दो ही दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद अब स्त्री 2 ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है।

सैकनिल्क के आंकड़ों के अनुसार, 'स्त्री 2' ने प्रीव्यूज मिलाकर पहले दिन 60.3 करोड़ की शानदार ओपनिंग ली और फिर दूसरे दिन 31.4 करोड़ का कलेक्शन किया। अब फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन पर नजर डाली जाए तो स्त्री 2 ने 44 करोड़ छापे हैं। यानी अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 135.7 करोड़ रुपये कमा चुकी है और तीसरे दिन के कलेक्शन के साथ फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है।

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर हॉरर-कॉमेडी इस साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' है और दूसरे नंबर पर है अजय देवगन और आर माधवन स्टारर 'शैतान'। शरवरी वाघ, अभय वर्मा और मोना सिंह की 'मुंज्या' को पीछे छोड़ते हुए स्त्री 2 इस साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

स्त्री का सीक्वल है स्त्री 2

स्त्री 2 की बात करें तो ये 2018 में रिलीज हुई 'स्त्री' का सीक्वल है, जिसके निर्देशक अमर कौशिक हैं। फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना बी अहम किरदार में हैं। वहीं फिल्म में अक्षय कुमार और वरुण धवन का कैमियो भी है, जिसकी फिल्म रिलीज होने के बाद से ही काफी चर्चा है। फिल्म के क्लाइमैक्स में संकेत दिए गए हैं कि स्त्री फ्रेंचाइजी की अगली कड़ी में ये दोनों स्टार भी नजर आ सकते हैं

Next Story