ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे ने किया था बच्चन परिवार के इस सदस्य को कॉल

ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे ने किया था बच्चन परिवार के इस सदस्य को कॉल
X

इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ के सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस अपनी सीरीज के रिलीज होने के बाद से इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने कई इंटरव्यूज भी दिए, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की. उन्होंने इस बीच बताया कि जब उनका ब्रेकअप हुआ था तब उन्होंने सबसे पहले बच्चन परिवार के एक सदस्य को कॉल किया था.

ब्रेकअप के बाद नव्या नवेली को करती हैं कॉल

अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने ब्रेकअप होने के बाद नव्या नवेली को कॉल किया था और कैसे नव्या पूरे पेशेंस से उनकी बात को सुनती हैं. उन्होंने कहा कि, “मैं ब्रेकअप होने पर अपनी दोस्त नव्या नवेली को कॉल करती हूं क्योंकि उसमें बहुत पेशेंस है. वह मेरी बातों को सुनती है. जब मैं उदास रहती हूं या जब मेरा दिल टूट जाता है तब मैं एक ही बात हजार बार बोलती हो और वह मेरी बात बार-बार उतने ही पेशेंट से सुनती है.”


अनन्या पांडे वर्कफ्रंट

अनन्य पांडे हाल ही में अमेजॉन प्राइम के सीरीज कॉल मी बी में नजर आई थी. इस सीरीज में एक्ट्रेस का लैविश लाइफ से मिडिल क्लास लाइफ तक का सफर देखने को मिलता है. अब जल्द ही अनन्य पांडे ए कंट्रोल में नजर आएंगी. विक्रमादित्य मोटवानी की निर्देशित यह फिल्म 4 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में अन्य के अपोजिट विहान सम्राट नजर आएंगे.

Next Story