अजय देवगन और कार्तिक आर्यन की बढ़ी मुश्किलें! दिवाली पर असली बम फोड़ने आ रहे हैं बॉबी देओल!

अजय देवगन और कार्तिक आर्यन की बढ़ी मुश्किलें! दिवाली पर असली बम फोड़ने आ रहे हैं बॉबी देओल!
X

बॉबी देओल के लिए साल 2023 जबरदस्त रहा. उन्होंने Animal में जैसा काम किया, उसके बाद से ही डायरेक्टर्स की पहली पसंद बने हुए हैं. इस वक्त हर कोई उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहा है. एक बड़ी फिल्म इस साल आने वाली है. उनके साउथ डेब्यू के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. 10 अक्टूबर को उनकी Kanguva आने वाली थी. पर इसी बीच पता लगा कि फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया. इस पिक्चर में बॉबी देओल और सूर्या की टक्कर होने वाली है. इस फैंटेसी एक्शन फिल्म में सूर्या डबल रोल कर रहे हैं. पर बॉबी देओल एक ही रोल के अपोजिट दिखेंगे. यह इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. 10 अक्टूबर को रिलीज डेट का ऐलान करने के बाद फिल्म को क्यों पोस्टपोन किया गया है? इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि यह साउथ सुपरस्टार है.

सूर्या की ‘कंगूवा’ 10 अक्टूबर को आने वाली थी. इसी दिन एक और फिल्म लाने का ऐलान कर दिया गया. यह फिल्म है रजनीकांत की ‘वेट्टैयन’. इस फिल्म के डर से नहीं बल्कि सूर्या ने बताया कि रजनीकांत सर की जब बात आ जाए, तो फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाना छोटी बात है. उनकी फिल्म के लिए कंगूवा को आगे बढ़ाया गया है. हालांकि यह एक मुश्किल फैसला था. उनका कहना है कि पिक्चर के लिए हर किसी ने काफी मेहनत की है. पर अबतक फिल्म की नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है, लेकिन एक डेट पर मेकर्स की निगाहें हैं.

अजय देवगन-कार्तिक आर्यन की बढ़ेगी मुश्किलें!

हाल ही में ऐसी रिपोर्ट सामने आई है, जिसे सुनकर फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. लेकिन अजय देवगन और कार्तिक आर्यन के नजरिए से यहां मामला फंस सकता है. दरअसल Bhool Bhulaiyaa 3 और Singham Again इस साल दिवाली पर आने वाली है. दोनों फिल्मों के बीच तगड़ा क्लैश होगा. किसी भी फिल्म के मेकर्स अबतक रिलीज डेट बदलने पर विचार नहीं कर रहे हैं. दोनों की पिक्चरों की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है. यह बात तो हर कोई जानता है कि सूर्या की फिल्म को लेकर तगड़ा माहौल बना हुआ है. पिक्चर पोस्टपोन होने की खबर से उनके फैन्स निराश हैं.

इसी बीच ऐसा कहा जा रहा है कि कंगूवा भी दिवाली पर रिलीज हो सकती है. मेकर्स की नजरें इस डेट पर है. हालांकि, ऐसा होता है तो तीनों फिल्मों को तगड़ा नुकसान झेलना पड़ेगा. यूं तो भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन की भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. साल की शुरुआत से ही दोनों पिक्चरों का इंतजार किया जा रहा है. पर इन दोनों फिल्मों के लिए कंगूवा इसलिए ज्यादा मुश्किलें बढ़ा सकती हैं क्योंकि फिल्म में बॉबी देओल हैं. वो इस पिक्चर के ऐसे यूएसपी हैं, जिन्हें लोग जल्द बड़ी स्क्रीन पर देखना चाहते हैं.

वहीं, बॉबी देओल के खाते में इस वक्त कई बड़ी बॉलीवुड फिल्म हैं. वो इस समय जिस फिल्म की शूटिंग हो रही है, वो है Alpha. YRF स्पाई यूनिवर्स में उनकी हाल ही में एंट्री हुई है. इस पिक्चर में वो विलेन बनने वाले हैं, जिनकी टक्कर आलिया भट्ट और शरवरी वाघ से होगी. इसके बाद कई और साउथ फिल्मों में दिखेंगे. उन फिल्मों की शूटिंग भी पूरी हो चुके हैं.

Next Story