अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया मोशन पोस्टर, बड़े राज से उठा पर्दा

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया मोशन पोस्टर, बड़े राज से उठा पर्दा
X

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस बीच अक्षय कुमार ने शनिवार (07 सितंबर) को नया पोस्ट साझा किया है। जिसे देखने के बाद लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। आपको बता दें कि एक्टर का ये पोस्ट काफी डरवाना और रहस्यमयी नजर आ रहा है। ऐसे में पोस्टर को देखने के बाद एक्टर के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस पोस्टर के टाइटल की जानकारी अभी तक साझा नहीं की गई है। ऐसे में अक्षय का यह पोस्टर इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि कल उनके बर्थडे पर एक अनाउंसमेंट होने वाली है। मोशन पोस्टर देख पता चलता है कि एक बड़ी अनाउंसमेंट जल्द होने वाली है, जो कई सवालों और थियरीज को जन्म देगी।

अपकमिंग प्रोजेक्ट का मोशन पोस्टर किया शेयर

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने जो एक खूंखार मोशन पोस्टर शेयर किया है। उसमें एक राक्षस जैसे चेहरे वाला एक मेटल फेस है, जिसकी आंखे लाल रंग की चमक रही हैं। वहीं आस-पास लाल रंग का कर्टन उड़ते हुए नजर आ रहा है। इसके साथ ही 9 सितंबर स्पेशल अनाउंसमेंट टेक्स्ट जूम होते हुए बिल्ली के म्याऊं की आवाज भी सुनाई देती है। इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन लिखा है कि गणपति बप्पा मोरया! आज के दिन से बेहतर क्या सकता है कि आपको हिंट मिले कि आपके पास कुछ स्पेशल आने वाला है। इसका खुलासा मेरे बर्थडे पर किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि इन दिनों अक्षय कुमार के पास कई फिल्में लाइनअप हैं। बैक टू बैक वो नए प्रोजेक्ट्स कर रहे हैं। कई के शूट पूरे हो चुके हैं और वो पोस्ट प्रोडक्शन में हैं, वहीं कई अभी पाइपलाइन में हैं। जल्द ही एक्टर ‘वेलकम टू द जंगल’ में नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। इसके अलावा अक्षय ‘सिंघम अगेन’ में भी नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास ‘हेरा फेरी 3’ भी है, जिसकी शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। अब इसी बीच ये नया प्रोजेक्ट भी अक्षय कुमार की झोली में आ गया है।

महत्वपूर्ण बिंदु

अक्षय कुमार इससे पहले भी भूल भुलैया और स्त्री 2 जैसी हॉरर फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

अब ऐसे में अटकलें लगाए जा रहे हैं कि एक्टर एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर हॉरर जॉनर के साथ वापस लौट रहे हैं।

अक्षय कुमार ने गणपति उत्सव के पहले दिन एक स्पेशल अनाउंसमेंट कर दी है. एक्टर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का मोशन पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है,

जो देखने में काफी खूंखार और रहस्यमयी नजर आ रहा है, हालांकि, इसके टाइटल और अन्य जानकारी के लिए आपको एक्टर के जन्मदिन तक का इंतजार करना पड़ेगा।

Next Story