जूनियर एनटीआर की फिल्म ने टिकट सेल्स में रचा नया रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर की फिल्म ने टिकट सेल्स में रचा नया रिकॉर्ड
X

जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म देवारा: पार्ट 1 का सभी को बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. निर्देशक सिवा कोरटाला की इस फिल्म को लेकर फैन्स में जबरदस्त उत्साह है.

USA में टिकटों की धमाकेदार बिक्री

अभी रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने USA में बड़ी उपलब्धि हासिल की है. देवारा ने 50,000 से अधिक टिकटों की बिक्री कर ली है, जिससे फिल्म ने $1 मिलियन से ज्यादा की कमाई सिर्फ प्री-सेल्स में की है. यह आंकड़ा रिलीज से पहले ही फिल्म के लिए एक बड़ी सफलता है और आने वाले समय में और भी रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद है.

फिल्म की दमदार कास्ट और म्यूजिक

फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ जाह्नवी कपूर उनकी लव इंटरेस्ट के रूप में नजर आएंगी. इसके अलावा, सैफ अली खान फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे हैं. फिल्म में श्रीकांत, शाइन टॉम चाको, प्रकाश राज, तारक पोनाडा और अजय जैसे सितारे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. अनिरुद्ध रविचंदर ने इस पैन-इंडियन फिल्म के लिए बेहतरीन म्यूजिक कंपोज किया है, जिसके गाने पहले ही हिट हो चुके हैं.

बड़े बजट की एक्शन ड्रामा

देवारा एक बड़े बजट की एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसे एनटीआर आर्ट्स और युवासुधा आर्ट्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा है. फिल्म की कहानी और एनटीआर के जबरदस्त एक्शन सीन्स के चलते यह फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में है.

प्रीमियर के पहले ही तोड़ दिए कई रिकॉर्ड्स

फिल्म ने अपने प्रीमियर से पहले ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इसे USA में भारी सफलता मिलने की पूरी उम्मीद है. देवारा की शानदार टिकट बिक्री और फैंस की उत्सुकता इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार कर रही है.

देवरा 27 सितंबर को धमाल मचाने आ रही है

देवरा पार्ट 1 27 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में सैफ अली खान और जान्हवी कपूर का तेलुगू डेब्यू भी है. इसे तेलुगू के साथ-साथ हिंदी, तमिल, मलयालम, और कन्नड़ में भी डब किया गया है.

Next Story