कंगना रनौत को चित्रांगदा की इस भूल से मिला फिल्म ‘गैंगस्टर’ में रोल, एक्ट्रेस ने कहा ‘वह फोन नहीं…

कंगना रनौत को चित्रांगदा की इस भूल से मिला फिल्म ‘गैंगस्टर’ में रोल, एक्ट्रेस ने कहा ‘वह फोन नहीं…
X

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर निशाना साधते हुए उनकी फिल्म के बारे में कोई बात न करने पर उन्हें जहरीला बताया था. अब एक्ट्रेस ने इंडिया टुडे के चैनल ‘द लल्लनटॉप’ में अपनी फिल्म गैंगस्टर को लेकर खुलासा किया कि, वह फिल्म में अपना रोल लगभग खो चुकी थीं लेकिन एक्ट्रेस चित्रांगदा की एक भूल की वजह से उन्हें उनका रोल वापस मिल गया था. आइए जानते हैं इस भूल और उनके रोल खोने के पीछे की वजह क्या थी.

महेश भट्ट को लगता था कि कंगना रोल के लिए बहुत छोटी हैं

कंगना रनौत ने इंटरव्यू में बताया महेश भट्ट की निर्मित फिल्म ‘गैंगस्टर’ में उन्होंने लगभग अपना रोल खो दिया था क्योंकि महेश भट्ट को लगता था कि वह भूमिका नहीं निभा पाएंगी क्योंकि वह उस रोल के लिए बहुत छोटी हैं. उन्होंने यह भी बताया कि चित्रांगदा की एक गलती की वजह से उन्हें अपना रोल वापस मिल गया था.

कंगना रनौत ने गैंगस्टर के लिए दिया ऑडिशन

कंगना रनौत ने कहा कि, “अनुराग बसु ने ‘गैंगस्टर’ से पहले हिट फिल्म ‘मर्डर’ बनाई थी. वह अपनी नई फिल्म के लिए नई अभिनेत्री की तलाश कर रहे थे और मैं उस समय बहुत सारे ऑडिशन दे रही थी. मैं ऑडिशन के लिए जुहू स्थित उनके स्टूडियो में गई थी. अनुराग भी वहां थे और उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें मेरी तस्वीरें मिल गई हैं. फिर उन्होंने मुझसे कुछ काम करने को कहा. सबसे पहले उन्होंने मुझे नशे में धुत एक सीन करने को कहा. उसके बाद उन्होंने मुझसे कहा कि मैं कैसे रोती हूं. फिर उन्होंने मुझसे कुछ डायलॉग्स बोलने को कहा. उसके बाद मुझे घर भेज दिया गया.”

कंगना नहीं चित्रांगदा को मिला था रोल

कंगना रनौत ने आगे कहा कि, “कुछ दिनों बाद, मुझे एक कॉल आया और बताया गया कि मुझे फाइनल कर लिया गया है. फिर कुछ दिनों के बाद, अनुराग ने मुझे कॉल किया और कहा कि ‘तुमने रोल खो दिया है’. उन्होंने कहा कि भट्ट साहब सहमत नहीं हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि ‘तुम इस रोल के लिए बहुत छोटी हो’. अनुराग ने यहां तक कहा कि चित्रांगदा को मेरी भूमिका के लिए चुना गया है.”

ऐसे हुई कंगना फिल्म में कास्ट

उन्होंने आगे चित्रांगदा की भूल के बारे में आगे कहा कि, “लेकिन फिर, अनुराग ने कुछ दिनों बाद मुझे कॉल किया और कहा कि मुझे मेरी भूमिका वापस मिल गई है क्योंकि चित्रांगदा फोन नहीं उठा रही हैं.”

फिल्म के बारे में

गैंगस्टर: ए लव स्टोरी का निर्देशन अनुराग बसु ने किया था जो साल 2006 की एक रोमांटिक-थ्रिलर थी. कंगना को फिल्म में बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए फिल्मफेयर अवार्ड मिला था. अब कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म ‘इमरजेंसी’ 6 सितंबर को रिलीज होगी. जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाते नजर आएंगी.

Next Story