कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ इस वजह से हुई पोस्टपोन, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दी जानकारी

कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ इस वजह से हुई पोस्टपोन, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दी जानकारी
X

Kangana Ranaut की फिल्म ‘इमरजेंसी’ आज 6 सितंबर, 2024 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर ट्वीट करते हुए दी है. साथ ही कंगना ने फिल्म के पोस्टपोन होने का कारण भी अपनी ट्वीट के जरिए बताया. आइए बताते हैं कि एक्ट्रेस की ट्वीट में क्या कुछ लिखा है.

सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट न मिलने पर फिल्म हुई पोस्टपोन

कंगना रनौत ने एक्स पर ट्वीट करते हुए बताया कि सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट ना मिलने के कारण फिल्म को पोस्टपोन किया गया है. इस बार उन्होंने दुख जताते हुए लिखा कि, “मैं भारी दिल से ये घोषणा कर रही हूं कि मेरी निर्देशित फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज पोस्टपोन हो गई है. हम अभी भी सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेशन का इंतजार कर रहे हैं. नई रिलीज डेट का जल्द ऐलान होगा.


इमरजेंसी पर चल रहा विवाद

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म की कहानी 1975 से 1977 तक लगी इंदिरा गांधी की लगाए गए इमरजेंसी के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसके बाद फिल्म को लेकर विवादों ने तेजी पकड़ी. दरअसल, पहले सिख समुदाय ने फिल्म के ट्रेलर पर आपत्ति जाहिर की और उसके बाद उसे बैन कर तक की मांग की.

इमरजेंसी फिल्म के बारे में

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को मणिकर्णिका फिल्म्स और जी स्टूडियो ने साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है. पहले यह फिल्म आज यानी 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, मगर सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट न मिलने पर इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. कंगना रनौत ने पोस्टोपन होने की खबरों के बीच हाल ही में अपने नई फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है, जिसका टाइटल ‘भारत भाग्य विधाता’ है.

Next Story