रणबीर-आलिया नहीं बल्कि इस शख्स की मिनी वर्जन है राहा, रिद्धिमा साहनी ने किया रिवील

रणबीर-आलिया नहीं बल्कि इस शख्स की मिनी वर्जन है राहा, रिद्धिमा साहनी ने किया रिवील
X

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा सोशल मीडिया सेसेंशन है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. स्टारकिड की क्यूटनेस पर हर कोई दिल हार बैठता है. वह जब भी कहीं जाती है, उनकी तसवीरें वायरल हो जाती है. हर कोई राहा को उनकी मॉम की कार्बन कॉपी कहता है. हालांकि अब बुआ रिद्धिमा साहनी ने बताया कि स्टारकिड किसकी मिनी वर्जन है.

रणबीर-आलिया नहीं बल्कि इस शख्स की मिनी वर्जन है राहा, रिद्धिमा साहनी ने किया रिवील


राहा कपूर किस कपूर मेंबर की है कार्बन कॉपी

दरअसल रिद्धिमा साहनी ने आज अपने पिता ऋषि कपूर को बर्थडे विश किया. जहां उन्होंने राहा को अपने पापा का मिनी वर्जन कहा. उनका मानना है कि राहा उनकी तरह की दिखती है. कई बार फैंस भी स्टारकिड को देखकर ऋषि कपूर को याद करते हैं और उनका कहना है कि यंग में एक्टर की स्माइल बिल्कुल ऐसी ही थी.

रिद्धिमा ने पापा ऋषि कपूर के बर्थ एनिवर्सरी पर पोस्ट में क्या लिखा

पोस्ट में क्या लिखा रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पापा के साथ एक क्यूट की फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे पापा. काश आप यहां अपनी पोती और नातिन के साथ अपना खास दिन मनाते. आपकी “बंदरी” सैम बड़ी हो गई है और बेबी राहा सबसे प्यारी है. वह आपकी ही मिनी वर्जन है… पापा हम आपकी याद को हमेशा संजोकर रखेंगे, हम आपको बहुत याद करते हैं और आपके प्रति हमारा प्यार हर गुजरते दिन के साथ और गहरा होता जाता है.”

किस फिल्म की शूट के दौरान आलिया के साथ गई थी राहा

आलिया भट्ट की बेटी राहा को अक्सर अपनी मम्मा के साथ बाहर घूमते स्पॉट किया जाता है. वह कैमरे से बिल्कुल घबराती नहीं और अच्छे से स्माइल के साथ पोज करती हैं. हाल ही में जब आलिया अल्फा मूवी की शूटिंग करने गई तो राहा उनके साथ ही थी. राहा का जन्म नवंबर 2022 में हुआ था.

आलिया भट्ट अब कौन सी फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट फिलहाल फिल्म अल्फा में बिजी हैं. यह YRF की पहली भारतीय महिला जासूसी थ्रिलर है, जिसमें शरवरी भी हैं. अभिनेत्री वासन बाला की जिगरा का भी हिस्सा हैं, जिसमें वेदांग रैना भी हैं. यह फिल्म इस साल अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Next Story