सिद्धांत और मृणाल की ‘तुम ही हो’ का निर्माण करेंगे संजय लीला भंसाली

सिद्धांत और मृणाल की ‘तुम ही हो’ का निर्माण करेंगे संजय लीला भंसाली
X

दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी अगली फिल्म लव एंड वॉर को लेकर चर्चाओं में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट को बदलते हुए नई रिलीज डेट जारी की है। पहले यह फिल्म नवम्बर 2025 में प्रदर्शित होने वाली थी, लेकिन अब इसे बदल कर मार्च 2026 कर दिया गया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्‌ट और विक्की कौशल एक साथ काम करते नजर आएंगे। रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट ने दो वर्ष पूर्व ब्रह्मास्त्र नामक फिल्म दी थी।

लव एंड वॉर के अतिरिक्त भंसाली एक और फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। हालांकि इस फिल्म का वे सिर्फ निर्माण करने जा रहे हैं, जबकि निर्देशन के कमान रवि उधावर ने संभाली है। यह एक रोमांटिक फिल्म है जिसका टाइटल ‘तुम ही हो’ है। फिल्म में लीड रोल में सिद्धांत चतुर्वेदी और ‘सीता रामम’ फेम मृणाल ठाकुर हैं। दोनों पहली बार साथ में बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करेंगे। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म रोमांटिक और म्यूजिकल ड्रामा है जिसमें प्यार की गहराइयां देखने को मिलेंगी।

इसे लेकर लंबे समय से तैयारी चल रही है। मई 2023 से इसके प्रोडक्शन का काम हो रहा था। अब डायरेक्टर रवि उद्यावर शूटिंग के लिए कमर कस चुके हैं। फिल्म की टीम इसी महीने उत्तराखंड रवाना हो जाएगी और अगले शेड्यूल के लिए अक्टूबर में शूटिंग शुरू होगी। मृणाल और सिद्धांत भी टीम को ज्वॉइन करेंगे। हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

सिद्धांत की अगली फिल्म ‘युध्रा’ 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा उनके पास ‘धड़क 2’ भी है। बात करें मृणाल की तो वह अजय देवगन और संजय दत्त की ‘सन ऑफ सरदार’ के सीक्वल में दिखाई देंगी। वह डेविड धवन की फिल्म में वरुण के साथ भी स्क्रीन शेयर करेंगी।

Next Story