500 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर 'स्त्री 2' ने रचा इतिहास, 22वें दिन बटोरे इतने करोड़

500 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर स्त्री 2 ने रचा इतिहास, 22वें दिन बटोरे इतने करोड़
X

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' अब इतिहास रच चुकी है। यह फिल्म अब 500 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर चुकी है। यह इस साल की पहली सबसे बड़ी हिट फिल्म बन चुकी है। इसके साथ ही भारत की पहली हॉरर-कॉमेडी फिल्म बनने का इतिहास भी रचा, जो इस क्लब में शामिल हुई है। फिल्म सिनेमाघरों में अपने तीन हफ्ते पूरे कर चुकी है और इसी के साथ आज 'स्त्री 2' चौथे हफ्ते में भी प्रवेश कर गई। अब भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाई हुई है। ऐसे में चलिए जानते हैं 'स्त्री 2' ने 22वें दिन कितनी कमाई की।

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी श्रद्धा कपूर और राजकुमार अभिनीत फिल्म स्त्री 2 का बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त जलवा जारी है। पहले दिन से ही फिल्म सिनेमाघरों में मजबूती के साथ अपने कदम जमाए हुए है। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग की थी। इस फिल्म ने प्री पेड प्रीव्यू में 8.5 करोड़ रुपये और पहले दिन 51.8 करोड़ रुपये के साथ खाता खोला था। इसके साथ फिल्म ने पहले हफ्ते में 291.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

वहीं दूसरे हफ्ते में प्रवेश करते हुए फिल्म ने अपनी दमदार कमाई जारी रखी। फिल्म ने दूसरे हफ्ते भी जबर्दस्त प्रदर्शन करते हुए 141.4 करोड़ रुपये की धुंआधार कमाई की। इस वीकएंड भी फिल्म ने अच्छी कमाई की। शनिवार यानी 17वें दिन फिल्म ने 16.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, फिल्म ने रविवार यानी 18वें दिन 22 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

19वें दिन फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई। उसे दिन फिल्म ने 6.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 20वें दिन 5.5 करोड़ रुपये और 21वें दिन फिल्म ने 5.6 करोड़ रुपये की कमाई की। हालांकि, आज 22वें दिन भी फिल्म ने गिरावट के साथ 4.05 करोड़ रुपये की कमाई की। इसी के साथ अब फिल्म 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है।

वहीं, कुल कलेक्शन की बात करें तो 'स्त्री 2' अब तक 501.95 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो इस बार चंदेरी गांव सिरकटे के आतंक का सामना कर रहा है। फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना जैसे अन्य कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Next Story