फिल्म ने एक बार फिर साबित किया कैसे हैं बेहतरीन फिल्म, 5वे दिन की कमाई जान चौक जायेंगे आप

फिल्म ने एक बार फिर साबित किया कैसे हैं बेहतरीन फिल्म, 5वे दिन की कमाई जान चौक जायेंगे आप
X

सोहम शाह की फिल्म तुंबाड की दोबारा रिलीज को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में वापस आई इस फिल्म की चर्चा आसमान छू रही है. फिल्म की 5वें दिन की कमाई भी उसके पहले दिन से बेहतर रही. चलिए जानते हैं इसके बॉक्स ऑफिस का ताजा हाल.

डे 5 की कमाई ने तोड़ा खुद का रिकॉर्ड

मंगलवार को, सोहम शाह की इस फिल्म ने बेहतरीन पकड़ बनाए रखी. फिल्म ने 1.66 करोड़ की कमाई की, जो कि सोमवार की 1.69 करोड़ की कमाई से सिर्फ थोड़ा कम है. यह देखकर यह साफ है कि तुंबाड ने अपनी ओपनिंग डे की 1.65 करोड़ की कमाई के लगभग बराबर कलेक्शन किया है.

अब तक की कुल कमाई

तुंबाड की दोबारा रिलीज ने अब तक कुल 10.69 करोड़ की कमाई कर ली है. यह बहुत बड़ी बात है, क्योंकि इसकी शुरुआती रिलीज में यह फिल्म सिर्फ 13.48 करोड़ ही कमा पाई थी. जो अब जल्द ही इसके लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर जाएगी.

ओरिजिनल रन के साथ कुल कमाई

अगर हम तुंबाड की ओरिजिनल रिलीज और री-रिलीज को मिलाकर देखें, तो फिल्म की कुल कमाई अब तक 24.17 करोड़ हो चुकी है. यह फिल्म पहले इतनी बड़ी हिट नहीं थी, लेकिन अब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.

फिल्म की इन्वेस्टमेंट और प्रॉफिट

तुंबाड को 15 करोड़ के बजट में बनाया गया था. री-रिलीज की लागत, जिसमें डिस्ट्रीब्यूशन और प्रमोशन भी शामिल हैं, का पता अभी तक नहीं चला है. लेकिन अगर हम सिर्फ फिल्म के मूल बजट को देखें, तो अब तक सोहम शाह की इस फिल्म ने लगभग 9.17 करोड़ का मुनाफा कमा लिया है.


नेशनल सिनेमा डे का मिलेगा फायदा

20 सितंबर 2024 को नेशनल सिनेमा डे के मौके पर देशभर में टिकट सिर्फ 99 रुपये में बेचे जाएंगे. इससे वीकेंड पर फिल्म की कमाई में और ज्यादा उछाल आने की संभावना है. तुंबाड को इस दिन का फायदा जरूर मिलेगा.

Next Story