पुष्पा 2 के बाद अल्लू अर्जुन के लिए ये है सबसे बड़ी मुश्किल! अगली फिल्म को लेकर यहां फंस रहा पेंच

पुष्पा 2  के बाद अल्लू अर्जुन के लिए ये है सबसे बड़ी मुश्किल! अगली फिल्म को लेकर यहां फंस रहा पेंच
X

Allu Arjun की मोस्ट अवेटेड फिल्म Pushpa 2 का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. फिल्म की लगभग शूटिंग पूरी हो चुकी है. कुछ वक्त पहले मेकर्स ने खुद जानकारी दी थी पिक्चर का क्लाइमैक्स सीन शूट हो रहा है. ‘पुष्पा 2’ 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. यह फिल्म की नई रिलीज डेट है. पहले फिल्म 15 अगस्त को आने वाली थी, पर काम पूरा न होने के चलते इसमें बदलाव करने पड़ गए. अल्लू अर्जुन के अलावा फिल्म में रश्मिका मंदाना, फहाद फाजिल समेत कई स्टार्स नजर आएंगे. कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां खत्म हुई थी. सीक्वल में पहले से कई गुना ज्यादा एक्शन होने वाला है. अक्सर देखा गया है कि फिल्म की शूटिंग खत्म करने से पहले ही टॉप एक्टर्स अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान कर देते हैं. पर Allu Arjun Pushpa 2 के बाद किस फिल्म में दिखेंगे, अबतक कुछ भी जानकारी नहीं हैं.

अल्लू अर्जुन का अबतक कई फिल्मों से नाम जुड़ा है. वहीं कई डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के साथ वो बातचीत कर चुके हैं. पर कहीं भी बात नहीं बनी हैं. जी हां, उनकी Pushpa 3 भी आएगी, कुछ हिस्से की शूटिंग हो भी चुकी है. लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है अल्लू अर्जुन के पास कोई ऑप्शन उपलब्ध नहीं हैं. अगर कोई अच्छा ऑप्शन नहीं मिला तो उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए Trivikram के साथ जाना होगा.

अल्लू अर्जुन का अगला प्रोजेक्ट कौन सा होगा?

हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी. इसमें कहा गया कि अल्लू अर्जुन और एटली जल्द एक फिल्म में साथ काम करने वाले हैं. दोनों की फिल्म की कहानी और बाकी चीजों को लेकर बातचीत भी हुई. कई बार मीटिंग होने के बाद पता लगा कि बात नहीं बन पाई है. वजह थी एटली की डिमांड. दरअसल उन्होंने फिल्म के लिए काफी ज्यादा फीस की डिमांड की थी, ऐसे में अल्लू अर्जुन इससे सहमत नहीं हुए और काम शुरू नहीं हो पाया. इस वक्त एटली सलमान खान की अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं. इसके बाद से ही अल्लू अर्जुन की बात जेलर फेम नेलसन से चल रही है.

पर इसमें भी एक पेंच फंस रहा है. तेलुगु 360 डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, नेलसन इस वक्त एक प्रोजेक्ट में बिजी हैं, जो है Jailer 2. इस फिल्म के बाद ही वो अल्लू अर्जुन के साथ पिक्चर बना सकते हैं. दरअसल इस वक्त जेलर 2 का प्री-प्रोडक्शन वर्क जारी है और अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.

अल्लू अर्जुन के पास आखिरी ऑप्शन!

इस बीच अल्लू अर्जुन कई बॉलीवुड प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से भी अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत कर चुके हैं. लेकिन नैरेशन और डेवलपमेंट से खुश नहीं थे, तो बात नहीं बन पाई. वहीं बात सुकुमार की करे, तो वो पुष्पा 2 के बाद ब्रेक पर चले जाएंगे. वहां से लौटने के बाद वो राम चरण की पिक्चर पर काम करेंगे. वहीं, Pushpa 3 इसके दूसरे पार्ट के दो साल बाद ही रिलीज की जाएगी. फिल्म बनेगी या नहीं, सबकुछ सीक्वल पर निर्भर करेगा कि इसे कैसा रिस्पॉन्स मिला है. इसके अलावा अल्लू अर्जुन Trivikram के साथ अगली फिल्म को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं. फिल्म को बड़े लेवल पर बनाया जाएगा, यह एक पैन इंडिया पिक्चर होगी.

Trivikram जल्द फाइनल स्क्रिप्ट को नैरेट करेंगे. हालांकि, इनके अलावा अल्लू अर्जुन के पास कोई ऑप्शन बचा भी नहीं है. देखना होगा कि दोनों के बीच अगली फिल्म पर बात बन पाती है या नहीं.

Next Story