लगा झटका: अजय की फिल्म ने दो दिन में कमाए सिर्फ इतने करोड़

अजय की फिल्म ने दो दिन में कमाए सिर्फ इतने करोड़
X

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म औरों में कहां दम था सिनेमाघरों में ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है. मेकर्स को उम्मीद थी मूवी दर्शकों को इम्प्रेस कर देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ने जान्हवी कपूर की उलझ से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर ली. ओपनिंग डे पर मूवी ने बेहद कम कमाई की, जबकि दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. वहीं, उलझ ने दूसरे दिन कितनी कमाई की, आपको बताते हैं.


औरों में कहां दम था को हि़ट होने के लिए कमाने होंगे इतने करोड़

फिल्म औरों में कहां दम था में अजय देवगन और तब्बू के अलावा इसमें शांतनु माहेश्वरी, सई मांजरेकर और जिमी शेरगिल जैसे एक्टर्स ने काम किया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन करीब 2.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. अबतक फिल्म ने कुल कमाई 4 करोड़ रुपये हो गई है. उम्मीद है फिल्म को रविवार का फायदा मिलेगा. वहीं, मेकर्स और फिल्म के लीड एक्टर्स ने मूवी का प्रमोशन कोई खास तरीके से नहीं किया. फिल्म को हिट होने के लिए 100 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा.


उलझ ने दो दिन में कमा लिए इतने रुपये

जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया, आदिल हुसैन, मेयांग चांग स्टारर फिल्म उलझ, अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था से अच्छा प्रदर्शन कर रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ओपनिंग डे पर इसने 1.15 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. जबकि शनिवार को फिल्म ने 1.70 करोड़ रुपये की कमाई की. टोटल कमाई फिल्म ने 2.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. मूवी एक सस्पेंस ड्रामा है, जिसमें जान्हवी के किरदार का नाम सुहाना है और वो एक आईएफएस अधिकारी है. उम्मीद है रविवार को मूवी थोड़ा बेहतर कमाई करेगी.

Tags

Next Story