अपकमिंग फिल्म:: ‘गेम चेंजर’ की रिलीज डेट हुई अनाउंस! खास मौके पर सिनेमाघरों में देगी दस्तक

‘गेम चेंजर’ की रिलीज डेट हुई अनाउंस! खास मौके पर सिनेमाघरों में देगी दस्तक
X

तेलुगु सुपरस्टार राम चरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। फैंस लंबे समय से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। एस शंकर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में रामचरण संग कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। ऐसे में कियारा के फैंस भी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर्स पहले इसे लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा चुके हैं। वहीं अब, मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट को लेकर हिंट दे दिया है। तो चलिए जानते हैं ये फिल्म कब तक रिलीज हो सकती है- यह भी पढ़े -जूनियर एनटीआर 18 अगस्त से 'वॉर 2' का दूसरा शेड्यूल करेंगे शुरू राम चरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ कब होगी रिलीज? बता दें कि, ‘गेम चेंजर’ के मेकर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस फिल्मों में ‘गेम चेंजर’ की रिलीज डेट को लेकर हिंट दिया गया है। इस वीडियो को मेकर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया है। बता दें कि ये वीडियो श्री वेंकेटेश्वर क्रिएशंस और धनुष की अपकमिंग फिल्म रायन के तेलुगु वर्जन के प्री रिलीज इवेंट की है। इस वीडियो में ‘गेम चेंजर’ के मेकर दिल राजू कहते हुए नजर आ रहे हैं कि रामचरण स्टारर फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी। हालांकि फिल्म की सटीक रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है।

गेम चेंजर स्टार कास्ट बता दें कि गेम चेंजर में रामचरण और कियारा आडवाणी के अलावा अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर जैसे एक्टर ने खास रोल प्ले किया है।

https://www.bhaskarhindi.com/entertainment/release-date-of-ram-charan-kiara-advanis-film-game-changer-announced-it-will-hit-the-theatres-on-a-special-occasion-1051093?infinitescroll=1

Next Story