अभीरा की मां अक्षरा को हत्यारी कहेगा ये शख्स, अरमान के रिश्ते को बर्बाद करने की देगा धमकी

अभीरा की मां अक्षरा को हत्यारी कहेगा ये शख्स, अरमान के रिश्ते को बर्बाद करने की देगा धमकी
X

समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी चार्ट में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. हमने देखा कि अभीरा और अरमान की जिंदगी में बहुत कुछ हुआ है. उन्होंने शादी तो कर ली लेकिन विद्या ने उन्हें शाप दिया और कहा कि वे सुखी जीवन नहीं जी सकते. उन्होंने पोद्दार हाउस छोड़ने के लिए भी कहा, लेकिन दादीसा ने उन्हें रोक दिया और विद्या को जमकर सुनाया. लेकिन विद्या आज भी उनसे बात नहीं कर रही है और बात-बात पर ताने मारती रहती है. इसका असर अभीरा और अरमान के रिश्ते पर पड़ा है. अरमान अभीरा को नजरअंदाज कर रहा है. उसे लग रहा है कि वो एक अच्छा बेटा नहीं बन सका.

मनीष किस बात से है खुश

ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड में हमने यह भी देखा कि अभीरा विद्या के जन्मदिन की तैयारी कर रही है. वह विद्या को मनाने की पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है. अरमान ने उनसे यहां तक ​​कहा कि वह तैयारी न करें, क्योंकि इससे मां को ठेस पहुंचेगी. हमने रूही और अभीरा को एक-दूसरे के करीब आते देखा. मनीष इस बात से खुश हैं, क्योंकि आखिरकार बहनें एक साथ आ रही हैं.

संजय कौन से पेपर्स देखकर हो जाएगा शॉक्ड

मनीष ने रूही को यह सच नहीं बताया कि अभीरा अक्षरा की बेटी है, क्योंकि वह जानता है कि इससे रिश्ते पर असर पड़ेगा और रूही अभीरा से नफरत करेगी. आपको बता दें कि रूही का मानना ​​​​है कि अक्षरा ने उसकी मां आरोही को मार डाला. राजन शाही के ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि संजय को मनीष गोयनका की कानूनी संपत्ति के कागजात मिलेंगे, जहां उन्होंने आधी संपत्ति अभीरा के नाम होगी.

अभीरा की मां अक्षरा क्यों है हत्यारी

संजय को पता चल जाएगा कि अक्षरा मनीष गोयनका की पोती है. वह अक्षरा के लिए रूही की नफरत के बारे में भी पता लगाएगा और पोद्दार परिवार को यह बताने का फैसला करेगा, ताकि रूही अभीरा से भी नफरत करने लगे, लेकिन उससे पहले, वह अरमान को सारी बातें बताएगा और उसे धमकी देगा कि वह रूही के सामने अभीरा की सच्चाई उजागर कर देगा और उनके रिश्ते को बर्बाद कर देगा. वह धमकी देगा कि वह पोद्दार परिवार को बता देगा कि अभीरा की मां अक्षरा हत्यारी है.

Next Story