अनु को इस करीबी शख्स से मिलेगा धोखा, आशा भवन बेचकर शुरू करेगा बर्बादी

अनु को इस करीबी शख्स से मिलेगा धोखा, आशा भवन बेचकर शुरू करेगा बर्बादी
X

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो अनुपमा दर्शकों का दिल जीत रहा है. मेकर्स आने वाले एपिसोड में तरह-तरह के ट्विस्ट और टर्न जोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. राजन शाही का शो वर्षों से टेलीविजन पर प रेटेड सीरियल में से एक रहा है. अनुपमा का वर्तमान ट्रैक अनु और अनुज के शादी पर बेस्ड है. जहां अनु ने फाइनली अपने होने वाले दुल्हे को प्रपोज किया था.

क्यों हो गई है शाह परिवार की हालत टाइट

इधर शाह परिवार की हालत टाइट है, क्योंकि वनराज शाह काफी समय से गायब है और बिल्डर ने पैसे न मिलने पर सभी को घर से बाहर निकाल दिया. वे अब आशा भवन में अनु के साथ रहते हैं. इससे पहले, मीनू और सागर की शादी ने अनुपमा और अनुज के जीवन में उथल-पुथल मचा दी थी.

अनुपमा की लाइफ में कौन सा बड़ा भूचाल लेकर आएगा तोशु

आज के एपिसोड में, अनुज और अनुपमा की शादी का उत्सव शुरू होता है और तोशु इस खुशी को बर्बाद करने के लिए एक बुरी प्लानिंग करता है. तोशू की मुलाकात राजपाल से एक स्थानीय चाय की दुकान पर होती है. तोशु राजपाल को शॉक्ड कर देता है क्योंकि वह दावा करता है कि वह आशा भवन को बेच सकता है. तोशु सौदे से 20 प्रतिशत देने के लिए बातचीत करता है. बाद में, तोशु केवल 5 परसेंट देने के लिए रिक्वेस्ट करता है, और राजपाल सहमत हो जाता है.

अनुपमा को देखकर क्यों घबरा गया तोशु

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में, तोशु संपत्ति के कागजात देखता है और अनुपमा के हस्ताक्षर लेने का फैसला करता है. वह साइन के लिए अनु से अपने रिश्ते को ठीक करता है. वहीं दूसरी ओर अनुपमा भी अनुज के काम में काफी बिजी होंगी. खैर, आशा भवन के कागज हवा में उड़ जाते हैं और अनुपमा उन पर चलती है. तोशू घबरा गया और पेपर्स को देखने से पहले उन्हें उठाने की कोशिश की. अनुपमा तोशु को करीब से देखती है और उसे संदेह हो जाता है.

क्या आशा भवन बेच देगा तोशु

अनुपमा एक कागज उठाती है और तोशु की ओर देखती है. वह घबरा जाता है और उसे लगता है कि उसकी प्लानिंग फेल हो गई है. अनुपमा उससे फाइल के बारे में पूछती है, और तोशु कहता है कि वह नौकरी की तलाश में है. आगे क्या होगा? क्या अनुपमा कागजात पर हस्ताक्षर करेंगी? क्या तोशू अपनी योजना में सफल होगा? क्या तोशु आशा भवन को बेच पायेगा? आने वाले एपिसोड काफी मजेदार होंगे.

Next Story