लीप के बाद अनुज को इस एक्टर ने किया रिप्लेस, अनुपमा का बना सारथी, 2 नए कलाकार की एंट्री

लीप के बाद अनुज को इस एक्टर ने किया रिप्लेस, अनुपमा का बना सारथी, 2 नए कलाकार की एंट्री
X

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा अपनी मनोरंजक कहानी और ड्रामा को लेकर इन-दिनों ट्रेंड में बना हुआ है. यही वजह है कि टीआरपी चार्ट में भी ये टॉप पर बना हुआ है. मेकर्स आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न डाल रहे हैं. अनुपमा के मौजूदा एपिसोड में, अनुज और अनु शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हालांकि सब कुछ इतना आसान नहीं होगा. मंडप में अचानक आग लग जाती है और डिंपी इसमें जल जाती है. इधर आध्या को सब दोषी ठहराता है, जिसके बाद वह घर से भाग जाती है. अनु

क्या गौरव खन्ना की जगह शिवम खजूरिया बने लीड

अनुपमा में 15 साल का लीप आने वाला है. जिसके बाद काफी कुछ बदल जाएगा. अब सोशल मीडिया पर सीरियल का नया प्रोमो वायरल हुआ है, जिसमें बड़ी आध्या को दिखाया जा रहा है. वहीं अनुपमा भी नए लुक में नजर आ रही है. उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है. हालांकि अनुज को न देखकर फैंस थोड़े हैरान हो गए. उनकी जगह लीप के बाद शिवम खजूरिया को स्पॉट किया गया. शिवम इससे पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहित की भूमिका निभाते थे.

कृतिका देसाई की भी सीरियल अनुपमा में होगी एंट्री

इसके अलावा इंडियाफोरम की एक रिपोर्ट के अनुसार, कृतिका देसाई की भी सीरियल में लीप के बाद एंट्री होने वाली है. वह ‘साथ निभाना साथिया 2’, ‘बालवीर रिटर्न्स’ जैसे टेलीविजन शो का हिस्सा रही हैं. लीप के बाद वह अनुपमा में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी. कृतिका ने अपने सफर की शुरुआत थिएटर और मॉडलिंग से की थी. इसके बाद उन्होंने कई लोकप्रिय शो में अभिनय किया.

आध्या बनकर अलीशा परवीन ने मारी अनुपमा शो में एंट्री

इस बीच, अलीशा परवीन ने नई आध्या बनकर शो में एंट्री मारी है. जहां लीप के बाद आध्या, एक टूर गाइड के रूप में द्वारका घूम रही है. वह टूरिस्ट का इंतजार करती हैं और ढोल पीट रही है. वह किसी कोरियन कपल को घूमाने के लिए अप्रोच करती है, लेकिन वह उसे मना कर देता है. इसी बीच अनुपमा का बिजनेस पार्टनर प्रसाद लेकर आता है, और आध्या उसे नोटिस करती है.

ज भी बड़ी मुसीबत में है

Next Story