इस शख्स की मां बनेगी अनुपमा, बेटी की तरह रखेगी ख्याल, क्या आध्या-अनुज करेंगे स्वीकार

इस शख्स की मां बनेगी अनुपमा, बेटी की तरह रखेगी ख्याल, क्या आध्या-अनुज करेंगे स्वीकार
X

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा अपनी कहानी से दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. हमने देखा कि मेघा की ओर से चाकू से वार करने के बाद डॉक्टरों ने अनु को मृत घोषित कर दिया था, लेकिन अनुज का सच्चा प्यार उसे वापस ले आया. बाद में अनु को अपनी बेटी आध्या का भी प्यार मिला. दोनों साथ हंसी-खुशी जीने लगे. इधर अनुज भी अपने बिजनेस टाइकून फॉर्म में वापस आ गया है और उसने उसे धोखा देने के लिए अंकुश और बरखा को चैलेंज भी किया. वह कपाड़िया मैंशन और अपनी कंपनी में गया. जहां देखा कि बिजनेस काफी बुरी हालत में है और बंद होने के कगार पर पहुंच गई.

इस शख्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगा अनुज

अनुज तुरंत कपाड़िया मेंशन जाता है और अंकुश से सबकुछ वापस देने के लिए कहता है, लेकिन वह गार्ड को बुलाता है और अनुज को धक्का मारकर बाहर निकालने के लिए कहता है. हालांकि अनुज हार नहीं मानेगा और उसे खुली धमकी देगा कि वह उससे सबकुछ वापस ले लेगा. अनु और अनुज उनके बारे में चर्चा करते हैं और कानूनी कार्रवाई करने का फैसला करते हैं.

किस वजह से शाह फैमिली है परेशान

वह अंकुश के खिलाफ केस लड़ने के लिए एक वकील नियुक्त करने का फैसला करते हैं. दूसरी ओर, हम देखते हैं कि शाह हाउस में परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही है, क्योंकि वनराज गायब है और कुछ लोग घर आते हैं और शाह से वनराज की ओर से लिए गए पैसे वापस देने के लिए कहते हैं. वे वनराज को धोखेबाज कहते हैं. बाद में, तोशु ने शाह हाउस का मुखिया बनने का फैसला किया.

अनु इस बच्ची की बनेगी मां?

तोशु अपने पिता को मृत घोषित कर देता है और खुद मालिक बन जाता है. बा, किंजल इससे खुश नहीं हैं. हमने मीनू और डॉली की एंट्री भी देखी. डॉली भी तोशु से अपना हिस्सा मांगती है और वहां संपत्ति के झगड़े होते हैं. इसलिए, हम देखते हैं कि शाह टूट रहा है. तोशु अनु को सबक सिखाने के लिए आशा भवन को बेचने की कोशिश करता है, लेकिन बदले में वह मुसीबत में पड़ जाता है. बिल्डर तोशु को अपना वर्तमान घर खाली करने और शाह हाउस को हमेशा के लिए भूल जाने के लिए कहता है. इसके बीच, हम यह भी देखते हैं कि तोशु माही को घर से निकाल देता है और कहता है कि काव्या अपनी बेटी को वापस ले जाए.

अखबार पढ़कर क्यों चौंक जाता है अनुज

राजन शाही की अनुपमा के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनु माही को अपने साथ ले जाएगी, लेकिन आध्या उसे स्वीकार कर लेती है. हमने पहले देखा है कि आध्या खुश नहीं थी, क्योंकि अनु परी की देखभाल करती थी, लेकिन अब हम देखेंगे कि आध्या खुशी-खुशी माही को अपने घर स्वीकार कर लेती है. दूसरी ओर, अनुज अखबार पढ़ता है और पाता है कि अंकुश ने उस पर बिजनेस लॉस का नाम डालकर उसे बदनाम करने की कोशिश की थी. अनु अनुज का सपोर्ट करने और उसे शांत करने की कोशिश करेगी. वे आगे अंकुश, बरखा को सबक सिखाने का फैसला करेंगे.

Next Story